scriptबुर्किना फासो में जिहादियों का हमला, तीन आम नागरिकों की मौत | Jihadis attack in Burkina Faso, three civilian deaths | Patrika News

बुर्किना फासो में जिहादियों का हमला, तीन आम नागरिकों की मौत

Published: Mar 31, 2019 03:34:32 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

जिहादी हथियारों के साथ कस्बे में घुसे
पुलिस ने भी जवाब में कार्रवाई की
पुलिस की कार्रवाई में दो हमलावरों की मौत

terrorist

बुर्किना फासो में जिहादियों का हमला, तीन आम नागरिकों की मौत

औगादौगू। आइवरी कोस्ट के साथ लगती सीमा के पास पश्चिमी बुर्किना फासो के योंदेरे में रविवार को कुछ जिहादियों ने हमला किया। इस हमले में तीन आम नागरिकों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ जिहादी हथियारों के साथ कस्बे में घुसे और अचानक फायरिंग करने लगे। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने भी जवाब में कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई में दो हमलावरों की मौत हो गई। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि हमला करने वाले किस संगठन से संबंध रखते है।
सुरक्षाबलों में से कोई हताहत नहीं हुआ

बताया जा रहा है कि हमलावरों को जिहादी ‘आतंकवादी’ बताते हुए कहा, ‘इस हमले में तीन आम नागरिकों की मौत हो गई। सुरक्षा बलों की कार्रवाई में दो हमलावर मारे गए। सुरक्षाबलों में से कोई हताहत नहीं हुआ। इस आतंकवादी हमले में दो आम नागरिक घायल हो गए। रिपोर्ट के अनुसार बीते कुछ दिनों से बुर्किना फासों में इस तरह की घटनाओं की संख्या काफी बढ़ गईं है। पुलिस ने घटना के बारे में कहा है कि इस बात की जांच की जा रही है कि यह कौन लोग थे और यहां पर उनका हमला करने का मकसद क्या था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो