scriptसुबह होते ही कान में उठा तेज दर्द, डॉक्टरों ने कान से निकाला वो जीव जिसे देख कर आप भाग खड़े होते हैं! | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

सुबह होते ही कान में उठा तेज दर्द, डॉक्टरों ने कान से निकाला वो जीव जिसे देख कर आप भाग खड़े होते हैं!

4 Photos
7 years ago
1/4
दक्षिणी चीन के गुआंगजौ प्रांत में 30 साल के एक शख्स के साथ हैरान कर देने वाली घटना घटी है। यह शख्स जब सुबह सोकर उठा तब उसके कान में तेज खुजली और दर्द की शिकायत थी। दर्द और खुजली जब कम नहीं हुई तब आखिरकार, परेशान होकर वो डॉक्टर्स के पास पहुंचा। लेकिन, डॉक्टर ने जो खुलासा किया उससे सब हैरान रह गए। आगे की स्लाइड में जानें पूरा मामला...
2/4
डॉक्टरों के पास पहुँच कर शख्स ने बताया कि उसके कान में कुछ रेंग रहा है। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि उसके कान में जिंदा छिपकली घुस गई है। डॉक्टरों ने फौरन इंजेक्शन देकर उस छिपकली को बेहोश कर दिया ताकि वह उस आदमी के दिमाग तक न पहुंच पाए।
3/4
इसके फौरन बाद डॉक्टरों ने छिपकली को उस शख्स के कान से बाहर निकाला। न्यूजफ्लेयर के अनुसार जिस छिपकली को बाहर निकाला गया उसकी पूंछ नहीं थी। डॉक्टरों का कहना था कि अगर थोड़ी देरी और हो जाती तो छिपकली उसके दिमाग तक पहुंच सकती थी और उसकी जान को भी खतरा हो सकता था।
4/4
डॉक्टरों ने एक बार फिर इस आदमी के कान की जांच की लेकिन पूंछ नहीं मिली। उन्होंने संभावना जताई कि शायद कान में घुसने से पहले ही छिपकली अपना पूंछ गंवा चुकी होगी। दो दिन तक हॉस्पिटल में रहने के बाद शख्स को डिस्चार्ज कर दिया गया और अब वो पूरी तरह से ठीक है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.