scriptPM मोदी की जीत पर दुनिया भर में BJP समर्थकों का जश्न | Loksabha Election Result 2019: BJP supporters celebrate PM Modi's victory | Patrika News

PM मोदी की जीत पर दुनिया भर में BJP समर्थकों का जश्न

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2019 11:26:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की बड़ी जीत।
नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना तय।
दुनिया के तमाम देशों ने पीएम मोदी को जीत की बधाई दी।

जीत का जश्न

PM मोदी की जीत पर दुनिया भर में BJP समर्थकों का जश्न

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में शानदार जीत की ओर आगे बढ़ रहे नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) को पूरी दुनिया से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है, वहीं देश-विदेश में रह रहे भाजपा समर्थकों ने भी जश्न मनाना शुरू कर दिया है। गल्फ देशों में भाजपा की जीत पर समर्थक सड़कों पर उतर कर जश्न मना रहे हैं। संयुक्त अरब अमीरात ( united arab emirates ) में भाजपा समर्थकों ने जीत का जश्न मनाया। एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और ढोल के साथ नाचते-गाते हुए खुशी मनाई। जबकि ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) में रहने वाले भारतीय भी पीछे नहीं रहे। ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भाजपा समर्थकों ने भी जमकर जश्न मनाया। पर्थ में भाजपा समर्थकों ने पीएम मोदी की जीत पर खुशी मनाई।

https://twitter.com/hashtag/ElectionResults2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी की जीत पर दुनिया भर से आ रहे हैं संदेश, कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने दी बधाई

दुनिया भर से पीएम मोदी को मिला बधाई

बता दें कि जहां एक ओर भाजपा समर्थक और कार्यकर्ता जीत का जश्न मना रहे हैं वहीं दूसरी और दुनिया भर के तमाम देशों के राष्ट्राध्यक्षों की ओर से पीएम मोदी को बधाई संदेश आ रहे हैं। रूस , चीन, जापान , श्रीलंका , अफगानिस्तान , नेपाल, भुटान, मालदीव, पुर्तगाल, इजराइल आदि तमाम देशों की राष्ट्राध्यक्षों ने पीएम मोदी को ट्वीट कर या फिर फोन कर बधाई दी है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो