scriptफ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रॉन को सरेआम मारा थप्पड़, दो लोगों को किया गिरफ्तार | Macron got slapped while greeting people, two arrested | Patrika News

फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रॉन को सरेआम मारा थप्पड़, दो लोगों को किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2021 01:23:15 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

इमेनुएल मैक्रॉन मंगलवार को साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक सेशन में शामिल हुए थे।

emmanuel macron

emmanuel macron

पेरिस। फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रॉन को थप्पड़ मारने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करा है। इमेनुएल मैक्रॉन मंगलवार को साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक सेशन में शामिल हुए थे। इसी दौरान मैक्रॉन से मिलने आई भीड़ में शामिल एक शख्स ने अचानक उनकों थप्पड़ जड़ दिया।

घटना का एक वीडियो सामने आया

इस बीच राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और युवक को पकड़कर मैक्रॉन से दूर ले गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसअल, ड्रोम क्षेत्र मे इमैनुएल मैक्रॉन रेस्टोरेंट मालिकों और छात्रों से मिल रहे थे। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें नजर आ रहा है कि इमेनुएल मैक्रॉन अपने शुभचिंतकों के बीच मौजूद हैं। इसके साथ उनसे बातचीत कर रहे थे। यहां बैरियर भी लगाए गए थे।

 

https://twitter.com/DavidBegnaud/status/1402261586316861452?ref_src=twsrc%5Etfw
मौके पर ही पकड़ा गया शख्स

इसी भीड़ में एक शख्स हरे रंग के टी-शर्ट के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। उसके चेहरे पर मास्क लगा रखा था और चश्मा भी पहने हुआ था। जैसे ही राष्ट्रपति इस शख्स के करीब पहुंचते हैं, यह शख्स डाउन विद मैक्रोनिया ‘Down with Macronia’ कह कर चिल्लाने लग जाता है। इसके बाद उसने राष्ट्रपति के चेहरे पर थप्पड़ मार दिया। इस दौरान दो सुरक्षाकर्मियों ने इस शख्स को पकड़ लिया। वीडियो में देखा गया कि राष्ट्रपति को सुरक्षकर्मी तुरंत वहां से हटाते हुए दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो