फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रॉन को सरेआम मारा थप्पड़, दो लोगों को किया गिरफ्तार

इमेनुएल मैक्रॉन मंगलवार को साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक सेशन में शामिल हुए थे।

पेरिस। फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रॉन को थप्पड़ मारने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करा है। इमेनुएल मैक्रॉन मंगलवार को साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक सेशन में शामिल हुए थे। इसी दौरान मैक्रॉन से मिलने आई भीड़ में शामिल एक शख्स ने अचानक उनकों थप्पड़ जड़ दिया।

घटना का एक वीडियो सामने आया

इस बीच राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और युवक को पकड़कर मैक्रॉन से दूर ले गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसअल, ड्रोम क्षेत्र मे इमैनुएल मैक्रॉन रेस्टोरेंट मालिकों और छात्रों से मिल रहे थे। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें नजर आ रहा है कि इमेनुएल मैक्रॉन अपने शुभचिंतकों के बीच मौजूद हैं। इसके साथ उनसे बातचीत कर रहे थे। यहां बैरियर भी लगाए गए थे।

 

मौके पर ही पकड़ा गया शख्स

इसी भीड़ में एक शख्स हरे रंग के टी-शर्ट के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। उसके चेहरे पर मास्क लगा रखा था और चश्मा भी पहने हुआ था। जैसे ही राष्ट्रपति इस शख्स के करीब पहुंचते हैं, यह शख्स डाउन विद मैक्रोनिया 'Down with Macronia' कह कर चिल्लाने लग जाता है। इसके बाद उसने राष्ट्रपति के चेहरे पर थप्पड़ मार दिया। इस दौरान दो सुरक्षाकर्मियों ने इस शख्स को पकड़ लिया। वीडियो में देखा गया कि राष्ट्रपति को सुरक्षकर्मी तुरंत वहां से हटाते हुए दिखे।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned