28 साल बाद भी दोस्त ने निभाया वादा, लॉटरी में जीते 164 करोड़ रुपये बराबर-बराबर बांटे

-Man Fulfill 28 Year Old Promise: अक्सर 100-200 रुपये के लिए भी लोग एक दूजे की जान के दुश्मन बन जाते हैं।
-लेकिन, अमेरिका ( America ) के एक शख्स ने जो किया उसके बाद लोग यही कह रहे हैं, वहा! दोस्ती हो तो ऐसी, वर्ना ना हो।
-अमेरिका के पश्चिमी विस्कॉन्सिन ( Western Wisconsin ) राज्य में रहने वाले दो दोस्त ( Friends ) टॉम कुक और जोसेफ फेनी की कहानी अब दुनियाभर में वायरल हो रही है।

Man Fulfill 28 Year Old Promise: अक्सर 100-200 रुपये के लिए भी लोग एक दूजे की जान के दुश्मन बन जाते हैं। लेकिन, अमेरिका ( America ) के एक शख्स ने जो किया उसके बाद लोग यही कह रहे हैं, वहा! दोस्ती हो तो ऐसी, वर्ना ना हो। दरअसल, अमेरिका के पश्चिमी विस्कॉन्सिन ( Western Wisconsin ) राज्य में रहने वाले दो दोस्त ( Friends ) टॉम कुक और जोसेफ फेनी की कहानी अब दुनियाभर में वायरल हो रही है। 28 साल पहले दोनों ने एक दूसरे से वादा किया था कि भविष्य में जब भी वह लॉटरी ( Online Lottery ) जीतते हैं, तो उसको बराबर-बराबर बांटेंगे। अब जब एक दोस्त ने लॉटरी में 164 करोड़ रुपये ( Win Lottery ) जीते तो उसे दोस्त के साथ बराबर बांट लिया। दोनों दोस्तों ने दुनिया के सामने दोस्ती की एक अनूठी मिशाल पेश की है।

Coronavirus: दो दिन तक पीते रहे चमगादड़ वाला सूप, जानें फिर परिवार के साथ क्या हुआ?

बराबर-बराबर बांटी रकम
रिपोर्ट के अनुसार, टॉम कुक और जोसेफ फेनी ने साल 1992 में एक-दूसरे से वादा किया था कि अगर वह भविष्य में कोई लॉटरी जीतते हैं तो उसको बराबर-बराबर बांटेंगे। उन्होंने अपने वादे पर कायम रहते हुए अब 164 करोड़ रुपये की लॉटरी आपस में बांटी है। बता दें कि कुक ने पिछले महीने मेनोमोनी के सिनर्जी कॉप में एक टिकट खरीदा, जिसमें उन्होंने 22 मिलियन डॉलर करीब 164 करोड़ रुपये जीते। इसके बाद उन्होंने यह खुशखबरी देने के लिए अपने दोस्त फेनी को बुलाया। एकबारगी को फेनी को यकीन नहीं हुआ। कुक ने जैकपॉट जीतने के साथ ही जॉब से रिटायरमेंट ले लिया।

दोनों बेहद खुश
बता दें कि कुक के दोस्त फेनी पहले ही नौकरी से रिटायर हो चुके थे। जब कुक से पूछा गया कि आखिर इन पैसों का क्या करेंगे तो उन्होंने कहा, इस पैसे से हम अपनी आराम की चीजें खरीदेंगे और कहीं घूमने जाएंगे। लॉटरी जीतने के बाद टॉम कुक और जोसेफ फेनी बहुत खुश हैं। लॉटरी जीतने से ज्यादा खुशी उन्हें अपना वादा पूरा करने की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned