scriptAustralia के पीएम को बातचीत के दौरान टोका, एक शख्स के इशारे पर तुरंत पीछे हटे | Man interrupt PM Scott Morrison to tell reporters to Get off the grass | Patrika News

Australia के पीएम को बातचीत के दौरान टोका, एक शख्स के इशारे पर तुरंत पीछे हटे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2020 09:53:01 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिस (Scott Morrison) सड़क किनारे एक घर के सामने खड़े होकर मीडिया को संबोधित कर रहे थे।
घर के सामने हाल ही में घास रोपी गई थी। उसी रोपी हुई घास पर पीएम और मीडियाकर्मी खड़े थे।

Scott Morrison

ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिस का खास अंदाज।

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पीएम स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) हमेशा से खुले विचारों के माने जाते हैं। उनके अंदाज को हर कोई पसंद भी करता है। हाल ही में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्वीट कर एक समोसे से भरी ट्रे की तस्वीर दिखाई और कहा कि काश हम साथ इसका लुफ्त ले रहे होते। इस पर पीएम मोदी ने भी उनके इस अंदाज को पंसद किया और समोसे की दावात को स्वीकार कर लिया। एक ताजा मामले में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/mhar4/status/1268385294031523841?ref_src=twsrc%5Etfw
मॉरिसन के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर सराहना हो रही है। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिस सड़क किनारे एक घर के सामने खड़े होकर मीडिया को संबोधित कर रहे थे। तभी सामने घर का मालिक निकला और सबको पीछे हटने के लिए कह दिया।
सबसे खास बात यह रही कि ऑस्ट्रेलियाई पीएम मकान मालिक की बात को सुनते हुए तुरंत पीछे हट गए और मीडिया कर्मियों को भी वहां से हटने के लिए कहा। दरअसल, एक घर के सामने हाल ही में घास रोपी गई थी। उसी रोपी हुई घास पर पीएम और मीडियाकर्मी खड़े थे।
इस दौरान स्कॉट मीडिया को संबोधित कर रहे थे। वह सड़क किनारे एक घर के पास खड़े थे। तभी एक शख्स दूर से इशारा करता है और सभी को पीछे हटने के लिए कहता है। इस पर पीएम स्कॉट उसकी तरफ मुस्कराकर वहां से पीछे हट जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है। लोग उनकी इस खूबी की प्रशंसा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो