script

पिता के ही 7 बच्चों की मां बनी लड़की, 22 साल से कर रहा था रेप

Published: Jan 11, 2016 01:40:00 pm

56 साल के इस व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार किया गया जब उसकी 31 वर्षीय बेटी ने बच्चे के लिए मेडिकल अपॉइंटमेंट लिया

Teenage Girl

Teenage Girl

नई दिल्ली। अर्जेंटीना में एक व्यक्ति को अपनी ही बेटी का 22 साल तक रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस बात का भी शत जताया गया है कि बेटी ने अपने ही पिता के 7 बच्चों को जन्म दिया। स्थानीय अखबार में छपी एक खबर के मुताबिक 56 साल के इस व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार किया गया जब उसकी 31 वर्षीय बेटी ने बच्चे के लिए मेडिकल अपॉइंटमेंट लिया।

मां की मौत के बाद शुरू हुआ शेषण

जब डॉक्टर ने इस महिला से बच्चे के पिता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि यह बच्चा उसके पिता का है। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के सामने इस महिला ने कबूल किया कि उसना पिता उसका रेप कर रहा था और इसके चलते उसने 6 बच्चों को जन्म दिया। महिला ने बताया कि उसकी मां की मौत के बाद पिता ने कहा कि अब उसे ही अपनी मां की जगह लेनी होगी और इसके बाद उसका शोषण शुरू कर दिया।

9 साल की उम्र में पहली बार हुआ रेप

पीडि़ता ने बताया, ‘मैं 9 साल की थी जब उन्होंने मेरा पहली बार शोषण किया। अगर मैं पड़ोसियों से बात भी करती थी तो वो मुझे छड़ी से मारते थे। वो मुझे हमेशा धमकी देते थे कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वो मुझे जान से मार देंगे। मुझे हमेशा अपनी जान का खतरा बना रहता था। मुझे अपनी और बच्चों की जान का खतरा है क्योंकि पिता के भाई-बहनों की तरफ से मुझे धमकियां मिल रही हैं, ताकि मैं शिकायत वापस ले लूं। मैं अपने पिता को जेल में सड़ते हुए देखना चाहती हूं, मुझे न्याय चाहिए।Ó

ट्रेंडिंग वीडियो