scriptलॉटरी में जीता था करोड़ो का ईनाम लेकिन फिर भी शख्स ने ली अपनी जान,जानें वजह | Man shoot himself after wining lottery ticket | Patrika News

लॉटरी में जीता था करोड़ो का ईनाम लेकिन फिर भी शख्स ने ली अपनी जान,जानें वजह

Published: Feb 10, 2018 11:54:56 am

Submitted by:

Arijita Sen

उसके सपने टूटकर बिखर गए और इस सदमें से जिरवुत उभर न सका

Shoot
नई दिल्ली। वक्त के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। कब वक्त बदल जाएं, खुशी कब दुख में और दुख कब खुशी में इसके बारे में पहले से कोई भविष्यवाणी नहीं किया जा सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ थाईलैंड में एक शख्स के साथ जहां चन्द लम्हें पहले मिली खुशी पल भर में मातम में बदल गई। इस शख्स का नाम जिरवुत पोंगफेन है, जो कि 42 साल का है।
थाइलैंड के रहने वाले इस शख्स को 8.5 करोड़ रूपए की लाटरी मिली थी, इतनी बड़ी रकम हाथ आने से कोई भी इंसान खुशी से पागल हो सकता है। जिरवुत अपने सामान्य जीवन को शानों-शौकत के रंग में रंगने के सपने सजा रहा था लेकिन पल भर में कुछ ऐसा हो गया कि उसके सपने टूटकर बिखर गए और इस सदमें से जिरवुत उभर न सका और मौत को गले लगाना बेहतर समझा। दरअसल हुआ यू कि वो लॉटरी उसके घर से गायब था जिसे लेकर वो अपने जि़ंदगी के नक्शे को बदलने की सोच रहा था।
लॉटरी के गुम हो जाने से जि़रवुत को इस कदर झटका लगा कि वो इसे सह नहीं पाया। ये सदमा इतना गहरा था कि वो अवसाद का शिकार हो गया। इस गम से बाहर निकलना शायद उसके लिए नामुमकिन था और इसी के चलते उसने खुद को गोली मारकर दुनिया से जाने का फैसला लिया। हांलाकि अभी ये बात स्पष्ट नहीं हुई है कि यदि किसी और को वो टिकट मिल जाता है या गया है और उन राशि का दावेदार बनता है तो ऐसी परिस्थिति में क्या फैसला होगा?
इसका जवाब तो आने वाले समय में ही मिलेगा लेकिन जिरवुत के अचानक इस कदर चले जाने से उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शायद इसीलिए कहा जाता है कि अपनी भावनाओं में कभी नहीं बहना चाहिए और उन पर काबू रहना चाहिए नहीं तो यहीं भावना इंसान को लेकर डूब जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो