scriptमेक्सिको: बस और मालगाड़ी में टक्कर, 5 पुरुष समेत 7 की मौत, 30 से अधिक घायल | Mexico: collision of bus and train 7 killed, more than 30 injured | Patrika News

मेक्सिको: बस और मालगाड़ी में टक्कर, 5 पुरुष समेत 7 की मौत, 30 से अधिक घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2020 07:45:49 pm

Submitted by:

Anil Kumar

इस हादसे ( Bus Train Collision ) में 16 साल का एक किशोर समेत पांच पुरुषों की मौत
पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत ( Custody ) में लिया

Mexico collision of bus and train

Mexico collision of bus and train (file photo)

मेक्सिको सिटी। उत्तरी अमरीकी देश मेक्सिको ( Mexico ) में एक बड़ी दुर्घटना ( accident ) घटी है। इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए।

दरअसल, मेक्सिको के पश्चिमी हिस्से में एक बस और मालगाड़ी में टक्कर ( Bus Train collision ) हो गई। बताया जा रहा है कि बस में दिहाड़ी मजदूर सवार थे। सीमावर्ती उत्तरी शहर सोनोरा के अभियोजक कार्यालय ने बताया कि बस का चालक क्रॉसिंग पर ट्रेन से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था।

कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

इस दर्दनाक और भीषण दुर्घटना में बस ड्राइवर की जान बच गई। हालांकि लापरवाही बरतने और असुरक्षित तरीके से गाड़ी ड्राइव करने के आरोप में पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है।

16 साल का किशोर समेत पांच पुरुषों की मौत

बता दें कि इस हादसे में 16 साल का एक किशोर समेत पांच पुरुषों की मौत हो गई, जबकि एक महिला की भी मौत हुई है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस जांच कर रही है कि ड्राइवर हादसे के वक्त नशे में था या नहीं। पुलिस के बयान के अनुसार, दोपहर तक स्यूदाद ओबरेगोन के जनरल अस्पताल में 32 लोगों को लाया गया। अन्य चार घायलों का इलाज काजमे के सामाजिक सुरक्षा क्लिनिक में जारी है। बता दें कि मेक्सिको में इस तरह के कई घटनाएं पहले भी घटित हो चुकी है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो