scriptHowdy Modi: ट्रंप के सामने मोदी का इमरान पर प्रहार, कहा-आतंकवाद पर हमारा पड़ोसी करता है इधर-उधर की बात | Modi attack on Imran in front of Trump neighbor talk only on terrorism | Patrika News

Howdy Modi: ट्रंप के सामने मोदी का इमरान पर प्रहार, कहा-आतंकवाद पर हमारा पड़ोसी करता है इधर-उधर की बात

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 03:41:41 pm

Submitted by:

Dhirendra

मोदी ने पाकिस्‍तान को ठहराया आतंकवाद के लिए जिम्‍मेदार
आतंक के मुद्दे पर करता है वादाखिलाफी
पाकिस्‍तान ने नफरत को बनाया आतंक का आधार

modi_trumpppp.jpg
नई दिल्‍ली। ह्यूस्‍टन के हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को धो डाला। आतंकवाद के समूल नाश का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे पर हमारा पड़ोसी इधर-उधर झांकने लगता है। बार-बार वादा करने के बाद भी आतंकवादियों को पनाह देता है।
अशांति चाहने वाले आतंक समर्थक

हालांकि पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ प्रत्‍यक्ष कार्रवाई की बात तो लेकिन सीधे तौर पर न तो पाकिस्‍तान का नाम लिया न ही इमरान खान का। लेकिन उनका इशारा पाकिस्‍तान की ओर ही था। उन्‍होंने कहा कि दुनिया को कोई देश जो अशांति चाहता है वो आतंक के समर्थक हैं
पाक ने नफरत को बनाया राजनीति का केंद्र

उन्होंने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारत के फैसलों से ऐसे लोगों को भी दिक्कत हो रही है जिनसे अपना देश नहीं संभल रहा है। ऐसे लोगों ने भारत के प्रति नफरत को ही अपनी राजनीति का केंद्र बिन्दु बना लिया है।
निर्णायक लड़ाई की घड़ी

उन्होंने जो आतंक के समर्थक हैं और आतंक को पालते-पोसते हैं। उनकी पहचान सिर्फ आप ही नहीं, पूरी दुनिया अच्छे से जानती है। अमरीका में 9/11 हो या मुंबई में 26/11 हो, उसके साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं? इस बात को भी सभी जानते हैं। अब समय आ गया है कि आतंकवाद और उसे बढ़ावा देने वालों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो