Howdy Modi: ट्रंप के सामने मोदी का इमरान पर प्रहार, कहा-आतंकवाद पर हमारा पड़ोसी करता है इधर-उधर की बात

Howdy Modi: ट्रंप के सामने मोदी का इमरान पर प्रहार, कहा-आतंकवाद पर हमारा पड़ोसी करता है इधर-उधर की बात

  • मोदी ने पाकिस्‍तान को ठहराया आतंकवाद के लिए जिम्‍मेदार
  • आतंक के मुद्दे पर करता है वादाखिलाफी
  • पाकिस्‍तान ने नफरत को बनाया आतंक का आधार

नई दिल्‍ली। ह्यूस्‍टन के हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को धो डाला। आतंकवाद के समूल नाश का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे पर हमारा पड़ोसी इधर-उधर झांकने लगता है। बार-बार वादा करने के बाद भी आतंकवादियों को पनाह देता है।

अशांति चाहने वाले आतंक समर्थक

हालांकि पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ प्रत्‍यक्ष कार्रवाई की बात तो लेकिन सीधे तौर पर न तो पाकिस्‍तान का नाम लिया न ही इमरान खान का। लेकिन उनका इशारा पाकिस्‍तान की ओर ही था। उन्‍होंने कहा कि दुनिया को कोई देश जो अशांति चाहता है वो आतंक के समर्थक हैं

पाक ने नफरत को बनाया राजनीति का केंद्र

उन्होंने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारत के फैसलों से ऐसे लोगों को भी दिक्कत हो रही है जिनसे अपना देश नहीं संभल रहा है। ऐसे लोगों ने भारत के प्रति नफरत को ही अपनी राजनीति का केंद्र बिन्दु बना लिया है।

निर्णायक लड़ाई की घड़ी

उन्होंने जो आतंक के समर्थक हैं और आतंक को पालते-पोसते हैं। उनकी पहचान सिर्फ आप ही नहीं, पूरी दुनिया अच्छे से जानती है। अमरीका में 9/11 हो या मुंबई में 26/11 हो, उसके साजिशकर्ता कहां पाए जाते हैं? इस बात को भी सभी जानते हैं। अब समय आ गया है कि आतंकवाद और उसे बढ़ावा देने वालों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी जाए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned