scriptदारू में नहाती है ये पाकिस्तानी बहू, साल भर में उड़ा देती हैं सामान्य इंसान के ज़िंदगी भर का खर्चा | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

दारू में नहाती है ये पाकिस्तानी बहू, साल भर में उड़ा देती हैं सामान्य इंसान के ज़िंदगी भर का खर्चा

4 Photos
6 years ago
1/4

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कराची में जन्मे मोहम्मद ज़हूर ब्रिटेन के एक नामी अरबपति बिज़नेसमैन हैं। ज़हूर ने रूस की सिंगर और एक्ट्रेस कमालिया से साल 2004 में शादी की थी। वैसे तो कमालिया अपने बड़े-बड़े शौक की वजह से हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन इस दिनों एक बार फिर से कमालिया सोशल मीडिया में हिट हो गई हैं।

2/4

आपको जानकर हैरानी होगी कि कमालिया रोज़ाना शैंपेन से नहाती हैं। बताया जाता है कि कमालिया सिर्फ अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए नहाने पर ही 1 करोड़ रुपए से भी ज़्यादा खर्च करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमालिया के लिए 22 लोग नौकरी करते हैं। बताया जाता है कि कमालिया के लिए काम करने वाले इन 22 नौकरों की सालाना सैलरी का खर्चा ही करीब 1.94 करोड़ रुपए तक पहुंच जाता है।

3/4

बता दें कि ज़हूर से निकाह करने से पहले कमालिया का नाम नताल्या शमरेनकोवा हुआ करता था। कमालिया एक मॉडल भी हुआ करती थीं। खबरों के मुताबिक कमालिया 40 लाख रुपये की हीरे की घड़ियां पहनती हैं। यहां तक उनका एक चश्मा भी करीब 4 लाख रुपए का होता है।

4/4

कमालिया के बैग की कीमत 90 लाख रुपए है। साल भर में कमालिया अपने फुटवियर्स पर ही 20 लाख रुपये खर्च करती हैं। विदेशों में घूमने के लिए कमालिया के पास 2 प्राइवेट जेट हैं, इसके साथ ही ब्रिटेन से बाहर उनके कुल 14 लग्ज़री बंगले हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.