scriptइजरायल में क्लिंटन के सवाल पर मोनिका ने छोड़ दिया इंटरव्यू | Monica left the interview on Clinton's question | Patrika News

इजरायल में क्लिंटन के सवाल पर मोनिका ने छोड़ दिया इंटरव्यू

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2018 04:09:18 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

मोनिका लेविंस्की ने कहा कि इंटरव्यू से पहले ही विषयों को लेकर बातचीत तय थी, फिर भी उनसे इस तरह का सवाल पूछा गया।

clinton

क्लिंटन के सवाल पर मोनिका ने छोड़ दिया इंटरव्यू

येरुशलम। इजरायल में मोनिका लेविंस्की से लिया एक साक्षात्कार विवादों में घिर गया है। दरअसल एक इंटरव्यू में अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का नाम आने पर वह अपना इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर चली गईं। इसके बाद से पूरी मीडिया में यह इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्विटर पर इस घटना की सफाई देते हुए मोनिका ने कहा कि इंटरव्यू से पहले ही विषयों को लेकर बातचीत तय थी,लेकिन फिर भी उनसे क्लिंटन से जुड़ा सवाल पूछा गया।
अमरीका ने रोकी वित्तीय मदद तो पाक मीडिया ने भारत पर फोड़ा ठिकरा, लगाया ये आरोप

इजरायल में मोनिका एक शो के लिए पहुंची थीं

गौरतलब है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ मोनिका के संबंधों को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस विवाद के कारण क्लिंटन पर महाभियोग तक का खतरा मंडरा रहा था,लेकिन बाद में कोर्ट ने इस केस से संबंधित सभी सबूत और रिकॉर्ड नष्ट करने के आदेश दिए थे। इजरायल में मोनिका एक शो के लिए पहुंची थीं। पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वह बिल क्लिंटन से व्यक्तिगत तौर पर माफी मांगने की उम्मीद करती हैं? इस सवाल पर नाराज होकर उन्होंने इंटरव्यू ही छोड़ दिया।
ट्विटर पर दी सफाई

मोनिका ने ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा कि मेरे व्याख्यान के बाद एक 15 मिनट का सेशन था,जिसमें व्याख्यान से संबंधित फॉलोअप प्रश्न ही पूछे जाने थे। कार्यक्रम से पहले ही हमारे बीच में क्या बातचीत होगी, इसको लेकर स्पष्ट विषय तय हो गए थे। एक दिन पूर्व भी हमारी मुलाकात हुई थी और उस वक्त भी हमने चर्चा की थी। उन्होंने कहा कि मैंने स्पष्ट कहा था कि यह ऑफ रिकॉर्ड है। फिर उसी मुद्दे पर मुझसे स्टेज पर सवाल किया गया, जो खुले तौर पर शर्तों का उल्लंघन था। यही वक्त है जब हम औरतों को अपने लिए खुद खड़ा होना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो