scriptमां ने गलती से पति की जगह बेटे को भेज दीं ये तस्वीरें, बेटे ने किया कुछ ऐसा कि देखते ही हो गयीं वायरल | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

मां ने गलती से पति की जगह बेटे को भेज दीं ये तस्वीरें, बेटे ने किया कुछ ऐसा कि देखते ही हो गयीं वायरल

4 Photos
6 years ago
1/4
स्कॉटलैंड में रहने वाले 24 साल के लिअम मक्डॉनल्ड पिछले कुछ दिनों से असमंजस की स्थिति में हैं। लिअम ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए एक वाकिये पर लोगों से राय मांगी है। दरअसल कुछ दिनों पहले इस लड़के को उसके व्हाट्सएप पर कुछ तस्वीरें मिलीं जोकि उसी के मां द्वारा भेजी गईं थीं। वो उन तस्वीरों को खोलने ही वाला था कि अगले ही पल उसकी मां के कुछ मैसेज और आये जिसमें उन्होंने बताया कि वो तस्वीरें गलती से उसके पिता की जगह उसे भेज दीं। इन तस्वीरों को दिल के एमोज़ी के साथ सेंड किया गया था। यही वजह थी कि बेटे को मां द्वारा भेजी गई उन तस्वीरों को डाउनलोड कर देखने में डर लग रहा था।
2/4
लिअम को लग रहा था कि कहीं उन तस्वीरों में उसकी मां की कोई प्राइवेट तस्वीर न हो। इस अजीब उलझन से निपटने के लिए लिअम ने उन मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर किया और लोगों से राय ली कि क्या उसे इन मैसेज में आई तस्वीरों को खोलना चाहिए या नहीं?
3/4
ट्विटर पर उनका यह ट्वीट वायरल हो चुका है। लिअम द्वारा मांगी गई इस राय पर अधिकतर लोगों ने यही कहा कि उन्हें मैसेज खोलने चाहिए।
4/4
लिअम ने बताया कि उन्होंने मैसेज को कुछ समय बाद खोला था। उसमें कोई प्राइवेट तस्वीर नहीं बल्कि उनके न्यू बोर्न कजिन की तस्वीर थी। हालांकि लिअम ने इस बात का खुलासा अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं किया है, वो अभी भी इसी असमंजस में है कि वो इस बात को ओपन करे या नहीं!
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.