scriptएक मां-बेटी के प्यार की अनोखी कहानी, जिसे सुनकर इमोशनल हो रही पूरी दुनिया | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

एक मां-बेटी के प्यार की अनोखी कहानी, जिसे सुनकर इमोशनल हो रही पूरी दुनिया

6 Photos
6 years ago
1/6

अमरीका की नताली वीवर और उनकी बेटी की तस्वीरें इन दोनों सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रहीं हैं। उनके इस खास रिश्ते का किस्सा जानकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

2/6

कैरोलिना की इन मां-बेटी का रिश्ता इसलिए खास है, क्योंकि नताली की बेटी सोफिया आम लोगों से जरा अलग है। दरअसल वो शारीरिक और मानसिक रूप से दिव्यांग है।

3/6

लेकिन सिर्फ इस बात के अलावा नताली और सोफिया हर मां-बेटी जैसे ही हैं। हर मां की तरह नताली भी अपने बच्ची के लिए हर मुश्किल से जूझ कर उसका देखभाल करती हैं और सोफिया भी बाकि बच्चों के तरह खेल-कूद और घर के बाकी एक्टिविटीज में भाग लेती है।

4/6

नताली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में बताया कि उन्होंने कई बार ये देखा कि लोग सोफिया को बोझ के दृष्टि से देखते हैं, लेकिन वो उन सब का भ्रम तोड़ना चाहती हैं। वो बताना चाहती हैं कि सोफिया अलग नहीं है और उनकी फॅमिली परफेक्ट है।

5/6

ट्विटर पर नताली ने काफी इमोशनल पोस्ट्स और तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों को संदेश दिया कि दिव्यांग बच्चे भी आम इंसानो की तरह की ज़िंदगी निर्वाह कर सकते हैं बशर्ते लोग उनके प्रति अपना नजरिया बदल लें। नताली ने सोफिया के बारे में कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने उसकी पसंद-नापसंद जैसी कई बातों का जिक्र किया।

6/6

सोशल मीडिया पर लोगों ने नताली के इस कदम और इमोशनल सन्देश की काफी सराहना की।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.