scriptनवाज शरीफ के स्वास्थ्य में नहीं है सुधार, विदेश में इलाज को खारिज किया | Nawaz Sharif health is not in good condition | Patrika News

नवाज शरीफ के स्वास्थ्य में नहीं है सुधार, विदेश में इलाज को खारिज किया

Published: Oct 29, 2019 11:22:46 am

Submitted by:

Mohit Saxena

नवाज शरीफ का स्वास्थ्य में नहीं है सुधार, विदेश में इलाज को खारिज किया
शरीफ को पिछले सप्ताह सर्विसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

nawaz
लाहौर। पूर्व पीएम नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट अचानक से गिरने के कारणों का पता लगाने डाक्टरों की एक विशेष टीम प्रयास कर रही है। शरीफ को पिछले सप्ताह सर्विसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें देश में किसी और अस्पताल या विदेश भेजे जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शरीफ का सर्विसेज हॉस्पिटल में 21 अक्टूबर से इलाज चल रहा है। उनकी प्लेटलेट्स काउंट सोमवार को 28 हजार के आसपास थीं, जो सामान्य से लगभग 1 लाख 22 हजार कम थीं।
उनके निजी फिजीशियन अदनान खान ने ट्वीट कर कहा कि डॉक्टरों के प्रयासों के बावजूद,अभी तक यह पता नहीं चला सका है कि नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स अचानक से गिरकर खतरनाक स्थिति में कैसे पहुंच गई।
पीएमएल-एन सचिव जनरल अहसान इकबाल ने कहा कि डॉक्टरों की पहली और सर्वोच्च प्राथमिकता उनकी हालत को स्थिर करना है। इसके बाद उनके विदेश जाने पर सवाल किया जाएगा। इसी बीच इस्लामाबाद हाईकोर्ट में अल-अजीजिया भ्रष्टाचार मामले में शरीफ को दी गई सजा स्थगित करने के मामले की सुनवाई मंगलवार को शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो