लाइव टीवी पर सीरिया की बमबारी की खबर को पढ़ रही थी एंकर, सामने आ गया उसका बेटा

लाइव टीवी पर सीरिया की बमबारी की खबर को पढ़ रही थी एंकर, सामने आ गया उसका बेटा

  • बेट मां-मां करते हुए उसे परेशान करने लगा। यह वीडियो वायरल हो चुका है।
  • इस वीडियो को 30 लाख से अधिक लोगों ने देख चुके हैं

वाशिंगटन। लाइव टीवी पर एक ऐसा वाक्या सामने आया कि लोग देखकर हैरान रह गए। न्यूज एंकर तुर्की और सीरिया के बीच तनाव को लेकर खबर पढ़ रही थी कि तभी उसका बेटा सामने आ गया। बेट मां-मां करते हुए उसे परेशान करने लगा। यह वीडियो वायरल हो चुका है।

गौरतलब है कि अमरीकी न्यूज चैनल की न्यूज़ एंकर कर्टनी क्यूब जब गुरुवार को तुर्की के द्वारा सीरिया में बरसाए जा रहे बम की खबरों को बड़े चाव से खबरों को पढ़ रही थीं, तभी उनका बेटा स्क्रीन के सामने आ गया। जैसे ही बेटा सामने आया तो कर्टनी को कहना पड़ा कि एक मिनट,मेरा बेटा यहां पर है! लाइव टीवी पर!’।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। खुद न्यूज़ चैनल के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को ट्वीट किया गया है। जिसे अभी तक 30 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है।

चैनल ने भी अपने ट्वीट में लिखा कि जब आप ब्रेकिंग न्यूज पढ़ रहे होते है तो ऐसी घटना होने जाने की उम्मीद नहीं होती है। इस वीडिया को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग एंकर को सलाम कर रहे हैं। कर्टनी क्यूब दो बच्चों की मां हैं और चैनल के लिए पेंटागन—राष्ट्रीय सुरक्षा को कवर करतीं हैं।

पहले भी हो चुका है ऐसा

गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। 2017 में प्रोफेसर रॉबर्ट केली बीबीसी को लाइव अपना इंटरव्यू दे रहे थे, तब उनकी बेटी सामने आ गई। गौरतलब है कि तुर्की लगातार कुर्दिश लड़कों पर हमला कर रहा है। इस खबर को लेकर पूरी मीडिया बड़ी संजीदगी से खबरें प्रस्तुत कर रहे थे कि तभी यह घटना सामने आई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned