scriptसंसद में पोकेमॉन खेलती पकड़ी गई नार्वे की प्रधानमंत्री इरना सोलबर्ग | norway prime minister caught play pokemon go in parliament | Patrika News

संसद में पोकेमॉन खेलती पकड़ी गई नार्वे की प्रधानमंत्री इरना सोलबर्ग

Published: Oct 06, 2016 02:31:00 pm

Submitted by:

नार्वे की प्रधानमंत्री इरना सोलबर्ग भरी संसद में चल रही बहस के बीच पोकेमॉन गो खेलती हुई पकड़ी गई।

norway pm

norway pm

ओस्लो। नार्वे की प्रधानमंत्री इरना सोलबर्ग भरी संसद में चल रही बहस के बीच पोकेमॉन गो खेलती हुई पकड़ी गई। मंगलवार को नॉर्वे की संसद में एक ज्वलंत बहस को सुनते समय इरना पोकेमॉन में पिकाचू पकड़ती पाई गई। संसद में मौजूद कुछ फोटो जर्नलिस्ट ने उनकी पोकेमॉन गो खेलते हुए तस्वीरें भी खींच ली।

सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रही हैं तस्वीरें

अब इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। इसके बाद नार्वे की प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भी बर्दाश्त करना पड़ रहा है। सभी लोग उनकी इस तस्वीर को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। सोलबर्ग पोकेमॉन गो गेम का ये दीवानगी पुरानी है। सब जानते हैं कि उन्हे ये खेल बहुत पसंद है। इसी अगस्त में सोलबर्ग स्लोवाकिया के अपने यात्रा के दौरान भी गलियों में पोकेमॉन की तलाश में घूमती नजर आई थी। मगर इस बार संसद की गंभीर बहस के बीच उनका पोकेमॉन खेलना कुछ अजीब लग रहा है।
नार्वे में दूसरे पॉलिटिशियन भी पोकेमॉन गो के हैं दीवानें

नार्वे की राजनीति में दूसरे कई नेता भी पोकेमॉन के दीवाने हैं। सोलबर्ग नॉर्वे कंजर्वेटिव पार्टी की नेता हैं। नार्वे में लिबरल पार्टी की नेता ट्राइन स्केई ग्रांडे भी पोकेमॉन गो गेम खेलती पाई गई थी। ट्राइन स्केई ग्रांडे उस वक्त ये खेल खेलती पाई गई थी जब नार्वे की संसद में राष्ट्रीय सुरक्षा और विदेश मामलों को लेकर बहस चल रही थी। इस मीटिंग में ग्रांडे ने अपना सवाल पूछा और सवाल पूछने के तुरंत बाद उसका ध्यान पोकेमॉन खेलने पर चला गया। वहां मौजूद पत्रकारों ने ग्रांडे से उनकी मल्टी टॉस्किंग के बारे में सवाल भी पूछा। उन्होंने जवाब दिया था कि दूसरा काम करते हुए भी मैं दूसरे के जवाब सुन सकती हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो