scriptअमरीका: इंडियाना वॉलमार्ट में गोलीबारी, एक घायल, दो संदिग्ध गिरफ्तार | One Injured In two arrested after shooting In Indiana Walmart in US | Patrika News

अमरीका: इंडियाना वॉलमार्ट में गोलीबारी, एक घायल, दो संदिग्ध गिरफ्तार

Published: Sep 02, 2019 03:13:32 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है
घटनास्थल से हथियार बरामद कर लिए गए हैं

wallmart
वाशिंगटन। अमरीका के इंडियाना वॉलमार्ट में रविवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। घटना राज्य के होबर्ट शहर की है। पुलिस ने फेसबुक पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया है, कि दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और घटनास्थल से हथियार बरामद कर लिए गए हैं।
कश्मीरियों को भड़काने में लगे पाकिस्तान के राजनेता, कहा- हथियार उठाने का हक

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के अनुसार घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस तरह एक और घटना टेक्सास में शनिवार को भी हुई थी। अंधाधुंध फायरिंग में पांच लोगों की मौत और 21 लोग घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने एक 30 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है। इस घटना में तीन पुलिसकर्मी भी मौत हो गई।
यह घटना रविवार शाम करीब 4:55 बजे की है। पुलिस ने गवाहों की तलाश में काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस ने अपने बयान में कहा गया है,”यह जांच अपनी प्रारंभिक अवस्था में है और अतिरिक्त तथ्य स्थापित होते ही अधिक जानकारी पोस्ट की जाएगी।” इस समय,जनता के लिए कोई खतरा नहीं है।”
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो