scriptUN में पाक राजदूत मलीहा लोधी ने ब्रिटिश PM जॉनसन को बताया विदेश मंत्री, मांगनी पड़ी माफी | Pak Ambassador to UN Maliha Lodhi told British PM Johnson Foreign Minister, had to apologize | Patrika News

UN में पाक राजदूत मलीहा लोधी ने ब्रिटिश PM जॉनसन को बताया विदेश मंत्री, मांगनी पड़ी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 10:08:02 am

Submitted by:

Anil Kumar

इमरान खान ने ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन से की मुलाकात
मलीहा लोधी ने अपनी गलती के लिए मांगी मांगी

maleeha.jpg

न्यूयॉर्क। अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा विश्व की मीडिया में सुर्खियां बनने वाले पाकिस्तानी नेता और हुकमरान हंसी का पात्र बनते रहते हैं। अब एक बार फिर से पाकिस्तान के एक बड़े नेता ने ऐसा ही कुछ काम किया है जिसको लेकर दुनियाभर में लोग मजाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल, संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ब्रिटेन का विदेश मंत्री बता दिया।

UN में पाकिस्तान फिर से हुआ बेनकाब, कश्मीर पर दिखाई फोटो निकली फर्जी

संयुक्त राष्ट्र के 74 वें सत्र में भाग लेने पहुंचे पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने इससे इतर बोरिस जॉनसन से मुलाकात की। इस दौरन मलीहा लोधी भी मौजूद थीं। दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा। जिसमें उन्होंने बोरिस जॉनसन को ब्रिटेन का विदेश मंत्री बता दिया।

maliha_lodhi.jpeg

मलीहा ने मांगी माफी

आपको बता दें कि जब तेजी के साथ यह ट्वीट वायरल होने लगा और उन्हें अहसास हुआ कि उनसे गलती हो गई है, तो उन्होंने फौरन ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

इसके बाद उन्होंने सही-सही कैप्शन के साथ इमरान और बोरिस के फोटो को एक दूसरे ट्वीट में शेयर किया। साथ ही उन्होंने अपने पुराने ट्वीट पर मांफी मांगी। उन्होंने कहा कि टाइप करने में गलती हो गई।

राष्ट्रपति ट्रंप से पहले ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन से मिले इमरान खान, कश्मीर मुद्दे पर की बातचीत

आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले भी एक पाकिस्तानी युवक ने उनसे सवाल पूछा था और जवाब नहीं देने पर काफी भरा-बुला सुनना पड़ा था। युवक ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई थी। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

ट्रेंडिंग वीडियो