scriptपाक के विवादित मंत्री ने दी दशहरे की बधाई, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए | Pak minister give congrats for dashera | Patrika News

पाक के विवादित मंत्री ने दी दशहरे की बधाई, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए

Published: Oct 09, 2019 09:12:52 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

पाक के मंत्री फवाद चौधरी ने विजयदशमी के मौके पर ट्वीट किया

fawad-ch.jpg
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में विवादित बयान देने वाले पाक के मंत्री फवाद चौधरी ने विजयादशमी के अवसर पर ट्वीट कर लोगों को बधाई दी। हालांकि उनकी इस बधाई को लेकर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने जहां उन्हें अखंड भारत की याद दिलाई, वहीं कुछ ने कहा कि दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंकियों का अंत कर देना चाहिए।
https://twitter.com/hashtag/Dusehra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भारत,पाकिस्तान में कई जगह पर मंगलवार को दशहरा का पर्व मनाया जा रहा है। इस मौके पर पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद चौधरी भारत और पाकिस्तान समेत दुनियाभर के हिन्दुओं को विजयादशमी की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि पाकिस्तान,भारत और अन्य हिस्सों में सभी हिंदुओं को हैप्पी दशहरा।’ उनका ट्वीट आते ही यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कॉमेंट करने शुरू कर दिया।
एक यूजर ने लिखा कि दशहरा के मौके पर अपने अंदर के रावण का अंत करो। जबरन धर्मांतरण को रोको। निर्दोष हिंदू और सिखों का हत्ज करो। इसके साथ भारत में आतंकियों को भेजना बंद करो। जय श्री राम। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अच्छा होता दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसों को मार दिया जाता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो