पाक के विवादित मंत्री ने दी दशहरे की बधाई, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए

पाक के विवादित मंत्री ने दी दशहरे की बधाई, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए

Mohit Saxena | Publish: Oct, 08 2019 02:42:11 PM (IST) | Updated: Oct, 09 2019 09:12:52 PM (IST) विश्‍व की अन्‍य खबरें

  • पाक के मंत्री फवाद चौधरी ने विजयदशमी के मौके पर ट्वीट किया

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में विवादित बयान देने वाले पाक के मंत्री फवाद चौधरी ने विजयादशमी के अवसर पर ट्वीट कर लोगों को बधाई दी। हालांकि उनकी इस बधाई को लेकर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने जहां उन्हें अखंड भारत की याद दिलाई, वहीं कुछ ने कहा कि दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंकियों का अंत कर देना चाहिए।

भारत,पाकिस्तान में कई जगह पर मंगलवार को दशहरा का पर्व मनाया जा रहा है। इस मौके पर पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद चौधरी भारत और पाकिस्तान समेत दुनियाभर के हिन्दुओं को विजयादशमी की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि पाकिस्तान,भारत और अन्य हिस्सों में सभी हिंदुओं को हैप्पी दशहरा।' उनका ट्वीट आते ही यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कॉमेंट करने शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा कि दशहरा के मौके पर अपने अंदर के रावण का अंत करो। जबरन धर्मांतरण को रोको। निर्दोष हिंदू और सिखों का हत्ज करो। इसके साथ भारत में आतंकियों को भेजना बंद करो। जय श्री राम। वहीं एक यूजर ने लिखा कि अच्छा होता दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसों को मार दिया जाता।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned