scriptपाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने LOC पर दिया बड़ा बयान, ट्वीट पोस्ट कर जताई हताशा | Pak PM Imran khan tweeted on Jammu kashmir | Patrika News

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने LOC पर दिया बड़ा बयान, ट्वीट पोस्ट कर जताई हताशा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2019 02:06:33 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

सीमा पर भारत की सख्ती की वजह से घुसपैठिए इसे पार नहीं कर पा रहे हैं
कश्मीर से धीरे-धीरे सुधर रहे हैं हालात, धारा 370 को हटाए हुए दो माह हो चुके हैं

imran khan
लाहौर। कश्मीर में धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। अंतराष्ट्रीय मीडिया ने भी इस बात के सबूत पेश किए हैं। कश्मीर से धारा 370 को हटाए हुए दो माह हो चुके हैं। मगर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान लगातार कश्मीर राग अलाप रहे हैं। हालांकि इस बार उनके बयान में डर साफ झलक रहा है।
https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1180341011660320768?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तानी सीमा पार करता है तो भारत दुनिया के सामने इसे आतंकवाद करार देगा। गौरतलब है कि बॉर्डर पर भारत की सख्ती की वजह से घुसपैठिए सीमा पार नहीं कर पा रहे हैं।
पाकिस्तानी सेना LoC पर लगातार फायरिंग कर घुसपैठियों और आतंकियों की कवर दे रही है,लेकिन भारत की चौकसी के कारण घुसपैठिए बॉर्डर पार नहीं कर पा रहे। इन आतंकियों ने PoK से भारत में घुसने की कोशिश की है, मगर वे सेना के जवाबी हमले में मारे गए हैं। भारत की कड़ी कार्रवाई से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।
घुसपैठियों की पैरवी करने लगे इमरान

इमरान खान ने कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों की पैरवी की है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान की ओर से कश्मीरियों की मदद के लिए कोई बॉर्डर पार करता है तो भारत दुनिया के सामने इसे इस्लाम आतंकवाद करार देगा। इमरान खान ने झूठ का पुलिंदा खड़ा कर कहा है कि कश्मीर में दो महीने से लोग अमानवीय हालत में जीने को मजबूर हैं।
सच से मुंह चुरा रहा पाकिस्तान

दरअसल पाकिस्तान इस सच को मानने को तैयार नहीं है कि जम्मू-कश्मीर में हालात लगातार सुधर रहे हैं। भारतीय सेना ने आतंकवाद पर लगाम लगा दी है। कश्मीर को लेकर भारत को कूटनीतिक कामयाबी मिली है। इसके साथ एलओसी पर भारत पाकिस्तान को करारा जवाब दे रहा है। पाक पीएम ने ट्वीट कर कहा कि अगर कोई सीमा पार करता है तो भारत को बॉर्डर पर जवाबी कार्रवाई करने का बहाना मिल जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो