shocking : 14 साल के लड़के ने पड़ोसी की मुर्गी चुराकर किया ये गंदा काम... गिरफ्तार

shocking : 14 साल के लड़के ने पड़ोसी की मुर्गी चुराकर किया ये गंदा काम... गिरफ्तार

किशोर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि किशोर का कहना है कि वे बहुत ज्यादा फ्रस्टेट था...

नई दिल्ली | दुनिया में ऐसी-ऐसी घटनाएं सामने आती हैं कि लोग दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो जाते हैं। कई बार तो ऐसी घटनाओं की कल्पना तक भी नहीं की जा सकती। ऐसा ही एक अजीबी-गरीब मामला सामने आया है। घटना पाकिस्तानी पंजाब के एक गांव की है। जहां एक किशोर ने पड़ोसी की मुर्गी का अपहरण कर लिया। लेकिन ये अपहरण उसे खाने के लिए नहीं किया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसने उस मुर्गी के साथ ऐसा गंदा काम किया कि जानकर आपका मुंह खुला रह जाएगा। मामले में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अगली कार्रवाई मुर्गी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही की जाएगी।

लाहौर के पास के गांव में हुई घटना
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिसमें एक 14 साल के किशोर ने पड़ोसी की मुर्गी चुरा ली। इसके बाद उसने मुर्गी के साथ दुष्कर्म कर डाला। जिससे मुर्गी की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी पंजाब में लाहौर से कोई 200 किलोमीटर दूर हाफिजाबाद के अंतर्गत पड़ते गांव जालापुर भटि्टयां पुलिस थाने में मंसब अली नाम के एक शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के अंसार हुसैन उसकी मुर्गी का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद उसने मुर्गी के साथ दुष्कर्म किया। इस कारण मुर्गी की मौत हो गई।

घटना के गवाह भी हैं
रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के दो गवाह भी हैं। नसरुल्लाह और तुफैल नाम के दो लोगों ने इस काम को होते हुए देखा। स्टेशन हाउस अफसर सरफराज अंजुम के अनुसार मुर्गी का मैडिकल करवाने पर दुष्कर्म की पुष्टि हुई है और हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, हुसैन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। किशोर का कहना है कि वे बहुत ज्यादा फ्रस्टेट था। इसलिए उसने ऐसा किया। पुलिस के अनुसार मुर्गी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी

Ad Block is Banned