सौ बच्चो का बाप बनना चाहता है ये पाकिस्तानी शख्स, अब तक बन चुकें इतने बच्चो के पिता

अपने इसी शौक के चलते ये महाशय अब अपनी चौथी पत्नी की तलाश में है।

By:

Published: 10 Feb 2018, 05:42 PM IST

नई दिल्ली। दुनिया में तरह-तरह के लोग मौजुद है और इंसानी सोच के परे है कि कितने प्रकार के लोग है इस दुनिया में और उनके शौक क्या है? कब, किसे, क्या सूझ जाएं ये तो राम ही जानें। आज हम इंसान के एक ऐसे ही गजब शौक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि वाकई में बेहद अनोखा है। ये घटना है सीमा पार की यानि कि पाकिस्तान की।

Pakistani man

पाकिस्तान में रहने वाले एक शख्स का शौक ये है कि वो अपने परिवार का विस्तार करें और अपने इसी शौक के चलते ये महाशय अब अपनी चौथी पत्नी की तलाश में है। इस आदमी के अब तक कुल 35 बच्चें है और इनकी चाहत ये हैं कि इनके पूरे 100 बच्चें हो। साथ ही इनका ये भी कहना है कि ये उनका धार्मिक कर्तव्य है कि वे जितना हो सके अधिक से अधिक बच्चे पैदा करें।

Pakistani man

आपको बता दें कि इनका नाम सरदार जान मुहम्मद खिलजी है और ये क्वेटा के रहने वाले हैं। 46 साल के सरदार जान मुहम्मद खिलजी अपना ही एक नया रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। उनके अभी 3 पत्नियां है और इनसे उनके 35 बच्चें है और वो अभी अपनी चौथी पत्नी की तलाश में है जो उनके इस रिकॉर्ड को पूरा करने में उनकी मदद करें।

Pakistani man

सरदार जान मुहम्मद खिलजी की बीवीयों को उनसे कोई शिकायत नहीं है और तो और उसकी तीनों बीवियां ही मिल-जुलकर बड़े ही प्यार से रहती हैं और 100 बच्चे पैदा करने के मकसद में उसकी पूरी मदद करती हैं। खिलजी के सबसे बड़े बेटे मोहम्मद एसा की उम्र तेरह साल है।

सबसे ज्य़ादा हैरान करने वाली बात तो ये है कि मोहम्मद एसा भी अपने पिता के नक्षे कदम पर चलकर या यूं कहे अपने पिता से चार कदम आगे बढ़कर 100 से ज्य़ादा बच्चे पैदा करना चाहता है। वाकई में अजीब दुनिया की गजब बातें जो कि वाकई में सिर को घुमा दें।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned