कमरे से आ रही थीं चीखने की आवाजें, बाद में जो हुआ वो बेहद खौफनाक था, जानकर होश उड़ जाएंगे!

Rahul Mishra

Publish: Oct, 13 2017 03:23:23 (IST)

Miscellenous World
कमरे से आ रही थीं चीखने की आवाजें, बाद में जो हुआ वो बेहद खौफनाक था, जानकर होश उड़ जाएंगे!

ऐसी कई तस्वीरें सामने आने के बावजूद हम भूत-प्रेत को लेकर किसी तरह का पुख्ता दावा नहीं कर रहे...

तकनीकी और विज्ञान के इस समय में इंसान निकल चुका है। लेकिन फिर भी भूत-प्रेत को लेकर कई तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं। कभी कभी ऐसी घटनाएं आसपास गुजर जाती हैं जिनके बारे में सोचना से भी डर लगता है। हालांकि ऐसी कई तस्वीरें सामने आने के बावजूद हम भूत-प्रेत को लेकर किसी तरह का पुख्ता दावा नहीं कर रहे, बस जो सामने है उसी को बयां कर रहे हैं। पैरानोर्मल एक्टिविटीज के बारे में कई बातें सुनी होंगी आपने। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मामले ने इस तरह से मामलों में फिर से नई हवा दे दी है।

हम में से कई लोगों ने पहले भी कई बार साझा किया है कि उन्होंने अपने आस-पास अजीब तरह की शक्ति का आभास किया, लेकिन इस बात का कभी वैज्ञानिक समाधान नहीं निकला इसलिए लोग आमतौर पर ऐसी घटनाओं को नजरअंदाज ही करते हैं। लेकिन एक कपल ने कुछ इसी तरह की शक्ति को नजरअंदाज करने की सजा भुगतनी पड़ी वो बेहद खौफनाक थी।

Paranormal investigator

पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपर्ट सीन और रेबेका पामर ने हाल ही में कुछ इसी तरह की घटना को उजागर किया है। उनके मुताबिक, उन्हें हाल ही में एक ऐसी घटना से जूझना पड़ा जिससे निजात पाना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। रेबेका का कहना है कि कब एक मरे हुए बच्चे की आत्मा ने उनके शरीर में घुस कर अपना कब्जा कब्ज़ा जमा लिया था, उन्हें बिल्कुल भी पता नहीं चला। वहीँ सीन के मुताबिक उन्हें यह अहसास तो हो रहा था कि रेबेका के साथ कुछ हुआ जरूर है। उन्होंने रेबेका के साथ घटी इस घटना की जानकारी के लिए कई तरह के प्रयास किये और जब बाद में कुछ ऐसा हुआ कि जानकर होश उड़ जाएंगे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेबेका के शरीर पर किसी और का कब्जा है जो बार बार यही कह रही है मम्मी तुम कहा हो? सीन जैसे ही रेबेका के पास आए तो किसी शक्ति ने उन्हें कोसों दूर फेंक दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned