scriptपेरू: गिरफ्तारी से बचने के लिए मेयर का अजीबोगरीब ड्रामा, कोरोना से मरने का नाटक कर ताबूत में लेटे | Peru: Mayor's strange drama to avoid arrest, pretending to die from Corona and lying in coffin | Patrika News

पेरू: गिरफ्तारी से बचने के लिए मेयर का अजीबोगरीब ड्रामा, कोरोना से मरने का नाटक कर ताबूत में लेटे

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2020 08:44:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

पेरू ( Peru ) के एक छोटे से कस्‍बे का मेयर कोरोना ( Coronavirus ) से मरने का ड्रामा करते हुए ताबूत के अंदर लेट गया
वे कोरोना लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के नियमों का उल्‍लंघन कर अपने दोस्‍तों के साथ शराब पी रहे थे
रोलांडो पर कोरोना वायरस को हल्‍के में लेने और कस्‍बे के अंदर सुरक्षा मानकों का ख्‍याल नहीं रखने का आरोप लग चुका है

mayer

पेरू: गिरफ्तारी से बचने के लिए मेयर ताबूत के अंदर लेट गया

लीमा। जहां एक ओर पूरी दुनिया कोरोना महामारी ( Coronavirus Epidemic ) से जूझ रही है और अब तक 3 लाख से अधिक लोगों की जान ले चुका है, वहीं दूसरी और कोरोना को लेकर कई जगहों पर अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही कुछ मामला लैटिन अमरीकी देश पेरू ( Lantin American Country Peru ) से सामने आया है।

दरअसल, पेरू के एक छोटे से कस्‍बे का मेयर कोरोना से मरने का ड्रामा करते हुए ताबूत के अंदर लेट गया। ये सब नाटक उन्होंने पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए किया। बताया जा रहा है कि मेयर का नाम जेमिए रोलांडो है। वे कोरोना लॉकडाउन के नियमों का उल्‍लंघन कर अपने दोस्‍तों के साथ शराब पी रहे थे। इसी बीच पुलिस को जब ये जानकारी मिली तो उन्हें अरेस्ट करने के लिए पहुंची, तब उन्होंने यह सब नाटक किया।

UN के पूर्व महासचिव जेवियर पेरेज डी कुएलर का 100 वर्ष की आयु में निधन

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यह मामला सोमवार रात की है। सोमवार की रात पुलिस अधिकारी दक्षिणी पेरू के तंतारा कस्‍बे के मेयर रोलांडो को पकड़ने के लिए पहुंची तो उन्‍हें एक खुले ताबूत में लेटा हुआ पाया। मेयर ने मास्‍क पहन रखा था।

पुलिसकर्मियों ने यह सब देख उनकी कुछ तस्वीरें खींची। इसके बाद जब जांच की तो पता चला कि वे नशे की हालत में बेहोश हैं। फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि रोलांडो दोस्‍तों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे जो नियमों का उल्‍लंघन है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u1we2

रोलांडो को लेकर स्‍थानीय लोगों में गुस्‍सा

जब ये मामला सामने आया तो स्थानीय लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की। लोगों ने आरोप लगाया कि मेयर लॉकडाउन शुरू होने के 66 दिनों में केवल 8 दिन ही शहर में रहे हैं। उन्होंने कस्‍बे में सुरक्षा के ल‍िहाज से जरूरी कदम नहीं उठाए।

बता दें कि पेरू में 66 दिन पहले लॉकडाउन घोषित किया गया था। इससे पहले रोलांडो पर कोरोना वायरस को हल्‍के में लेने और कस्‍बे के अंदर सुरक्षा मानकों का ख्‍याल नहीं रखने का आरोप लग चुका है।

पेरू: पूर्व राष्ट्रपति एलन गार्सिया ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

आपको बता दें कि पेरू में कोरोना के मामले एक लाख को पार कर 104,020 पर पहुंच चुका है, जबकि अब तक 3,024 लोगों की मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो