scriptबादलों में किया पायलट ने एयरहोस्टेस को प्रपोज उसके बाद जो हुआ वो सभी को हैरान कर देने वाला था, देखें वीडियो | Pilot proposed to the airhostes in Airplane | Patrika News

बादलों में किया पायलट ने एयरहोस्टेस को प्रपोज उसके बाद जो हुआ वो सभी को हैरान कर देने वाला था, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2018 09:41:22 am

Submitted by:

Ravi Gupta

पायलट ने प्लेन में अचानक ही अनाउसमेंट के बाद एयरहोस्टेस को प्रपोज कर दिया…

flight
नई दिल्ली। कहते हैं प्यार एक ऐसी इबादत है जो आपको एक अच्छा इंसान बनाती हैं। अक्सर कई लवर्स अपने पार्टनर्स को इश्क का इज़हार अलग-अलग तरीके से करते रहते हैं। लेकिन दुनिया के सामने इजहार करने वाले बहुत ही कम लोग होते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक फ्लाइट में, जो कि डेट्रॉइट से ओखलाहोमा शहर जा रही थी। इस फ्लाइट में पायलट ने अटैंडेंट गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। अब उनका यह प्रपोजल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्यूट से प्रपोजल को देखकर सबके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान आ जाती है। इस वीडियो को खुद एयरहोस्टेस जिनका नाम लॉरेन गिब्स है अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया है। फेसबुक पर पोस्ट इस वीडियो में लॉरेन ने कैप्शन दिया है कि उन्होंने पिछली रात प्लेन में सभी पेसेंजर्स के सामने अपने दोस्त को हां बोला।
इस वायरल पोस्ट में देखा जा सकता है कि पायलट जॉन इमरसन पैसेंजर्स को फ्लाइट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। जानकारी देने के तुरंत बाद वह माइक में ही कहते हैं कि आज उनके और लॉरेन के लिए एक खास दिन है। वह इसलिए क्योंकि आज उनकी एनिवर्सिरी है और उनकी पार्टनर इसी फ्लाइट में है। जॉन कह रहे हैं कि वह चाहते हैं कि लोगों को उनका आज का यह खास दिन हमेशा याद रहे और वह अपनी पूरी लाइफ लॉरेन के साथ बिताना चाहते हैं। इस अनाउसमेंट के बाद जॉन घुटने पर बैंड होकर जेब से रिंग निकालते हैं और लॉरेन को प्रपोज कर देते हैं। जिसपर लॉरेन उन्हें तुरंत एक किस कर देती हैं। माइक ऑन था तभी जॉन ने लोगों को बताया कि लॉरेन ने हां बोला है, क्या आपने सुना? जिसके बाद पूरे कैबिन में तालियां बजने लगी। फेसबुक पर वायरल इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 250 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो