हाउडी मोदी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सेनेटर की पत्नी से मांगी माफी, एक वीडियो में कैद हुआ मामला

हाउडी मोदी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सेनेटर की पत्नी से मांगी माफी, एक वीडियो में कैद हुआ मामला

  • 67 वर्षीय सेेनेटर के सामने पीएम ने पत्नी से मांगी माफी
  • प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

ह्यूस्टन। अमरीका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी पड़ी। पीएम मोदी ने कार्यक्रम के दौरान टेक्सास की सेनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी। कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप भी मौजूद थे। उनके सामने पीएम मोदी ने सेनेटर की पत्नी से माफी मांगी। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या था?

कार्यक्रम के कारण प्लान किया कैंसिल

दरअसल, रविवार को जॉन कॉर्निन की पत्नी सैंडी का जन्मदिन था। कॉर्निन अपनी पत्नी के साथ वक्त गुजारने की प्लानिंग में थे, लेकिन कार्यक्रम की वजह से उन्हें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा। हालांकि, जब पीएम मोदी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी।

67 वर्षीय सेेनेटर के सामने पीएम ने मांगी माफी

प्रधानमंत्री कार्यालय से इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में पीएम कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पीएम ने दोनों के समृद्ध और शांतिपूर्ण भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। जब पीएम मोदी सेनेटर की पत्नी से माफी मांग रहे थे तो उस दौरान 67 वर्षीय सेेनेटर उनके बगल में खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे। पीएम ने सेनेटर की पत्नी से कहा, 'मैं खेद व्यक्त करना चाहूंगा, क्योंकि आज आपका जन्मदिन है और आपके पति मेरे साथ हैं। इस कार्यक्रम के कारण आपका सारा प्लान फेल हो गया होगा।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned