scriptमोदी ने ट्रंप को गिफ्ट में सौंपी ‘ह्यूस्टन की यादें’, जानिए तोहफे में क्या है खास | PM Modi gifts a photo frame from houston to Donald Trump | Patrika News

मोदी ने ट्रंप को गिफ्ट में सौंपी ‘ह्यूस्टन की यादें’, जानिए तोहफे में क्या है खास

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2019 04:07:13 pm

Submitted by:

Shweta Singh

‘हाउडी मोदी’ समारोह में लिया था दोनों नेताओं ने हिस्सा
पीएमओ ने इस फोटो को किया ट्वीट

PM Modi Gift to modi

न्यूयॉर्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक खास तोहफा दिया। पीएम मोदी ने ह्यूस्टन में हुए ‘हाउडी मोदी’ समारोह की एक बड़ी और फ्रेम की हुई तस्वीर भेंट अमरीकी राष्ट्रपति को तोहफे में दी है। इस तस्वीर में दोनों नेता एनआरजी स्टेडियम में 50,000 लोगों के सामने हाथ पकड़े लोगों का अभिवादन करते दिख रहे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप को भेंट की तस्वीर

पीएमओ ने इस फोटो को ट्वीट कर कहा, ‘ह्यूस्टन की यादें, जहां इतिहास बना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ समारोह की एक फ्रेम की हुई तस्वीर अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भेंट की।’ मोदी ने इस तस्वीर को द्विपक्षीय मुलाकात के बाद ट्रंप को भेंट किया। इससे पहले मोदी ने समारोह में शामिल होने के लिए ट्रंप का शुक्रिया अदा किया था।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

‘हाउडी मोदी’ समारोह में साझा किया था मंच

आपको बता दें कि दोनों नेताओं ने रविवार को ‘हाउडी मोदी’ समारोह में मंच साझा किया था। इस दौरान 50,000 जोशीले भारतीय-अमरीकी समुदाय के लोग शामिल हुए थे। समारोह में दोनों की बेहतरीन जुगलबंदी और याराना हो दुनियाभर ने देखा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो