ब्रिटेन के प्रिंस विलियम तीन दिवसीय दौरे पर ओमान पहुंचे

  • इस दौरे पर दोनों देशों के सुरक्षा हितों पर फोकस रखा जाएगा

मस्कट। ब्रिटेन के प्रिंस विलियम तीन दिवसीय ओमान दौरे पर मंगलवार को यहां खसब पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओमान में ब्रिटेन के दूतावास ने कहा कि इस दौरे पर दोनों देशों के सुरक्षा हितों पर फोकस रखा जाएगा।

दूतावास ने एक बयान में कहा कि इस दौरे पर इग्लैंड और ओमान की सल्तनत के बीच गहरी दोस्ती पर प्रकाश डाला जाएगा। हमारा पुराना इतिहास है और हमारा शांति तथा समृद्धि का समान लक्ष्य है।

ओमान की स्थानीय मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार कि मजबूत द्विपक्षीय रिश्तों को देखते हुए यह दौरा दोनों देशों की जनता की सेवा के लिए विभिन्न क्षेत्रों में मौजूदा सहयोग को और बढ़ाएगा। इससे पहले प्रिंस विलियम्स पाकिस्तान के दौरे पर थे। यहां पर जाने से पहले उनकी सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे। यहां पर वह तीन दिवसीय यात्रा पर पहुंचे थे।पाकिस्तान की यात्रा के दौरान प्रिंस को इनपुट दिए जा रहे थे। कोई आतंकी हमला हो सकता है। भारी सुरक्षा के बीच प्रिंस यहां पर पहुंचे

Mohit Saxena
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned