script

हॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत का बॉयफ्रेंड ने बनाया था वीडियो, तड़प-तड़प कर दे दी थी जान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2020 03:20:08 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights-
-लोएला की मौत 2017 में 24 साल की उम्र में हो गई थी
-लोएला की हत्या उसके बॉयफ्रेंड रैपर ने की थी
-बॉयफ्रेंड रैपर और ड्रग डीलर सियोन ब्रॉटन को मार्च में साढ़े आठ साल की सजा सुनाई गई थीं
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत का बॉयफ्रेंड ने बनाया था वीडियो, तड़प-तड़प कर दे दी थी जान

बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत का बॉयफ्रेंड ने बनाया था वीडियो, तड़प-तड़प कर दे दी थी जान

नई दिल्ली. फेमस टीवी सीरीज हॉलबी सिटी व मॉडल लोएला फ्लेचर (Louella Fletcher) के मर्डर को लेकर चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। इस खुलासे से सब हैरान है। लोएला की मौत 2017 में 24 साल की उम्र में हो गई थी। लोएला की हत्या उसके बॉयफ्रेंड रैपर ने की थी। इसके लिए बॉयफ्रेंड रैपर और ड्रग डीलर सियोन ब्रॉटन (Ceon Broughton) को मार्च में साढ़े आठ साल की सजा सुनाई गई थीं। हत्या के बाद की जो कहानी सामने आ रही है वह होश उड़ा देने वाली है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबित 24 वर्षीय लोएला की मौत की वजह ड्रग ओवरडोज थी। हालांकि अब सामने आ रहा है कि यह एक सोची समझी साजिश थी और इसे लोएला के बॉयफ्रेंड सियोन ने ही अंजाम दिया था। 31 साल के सियोन ने ही जानबूझकर लोएला को साइकेडेलिक ड्रग 2C-P की ओवरडोज दी थी। लोएला की डेड बॉडी साउथ-वेस्ट इंग्लैंड के डॉरसेट के बेस्टवले में सड़क किनारे मिली थी।
मौत से पहले बनाई गई वीडियो

जानकारी के मुताबिक इस केस में एक अहम सबूत सामने आया है जो कि एक वीडियो है। ये वीडियो लोएला की मौत की है जिसे खुद सियोन ने ही शूट किया था। इस वीडियो में लोएला ओवरडोज के बाद बुरी हालत में हैं लेकिन सियोन मदद करने की जगह वीडियो बना रहा है। इस वीडियो को जूरी को भी दिखाया गया है जिसके बाद सियोन पर नए आरोप लगाकर सजा को बढ़ाया जा सकता है।
पिता ने की सजा की मांग

विनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने कहा है कि अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्पिटल पहुंचाने की जगह सियोन छह घंटे तक मामले को दबाता रहा। अगर उसे हॉस्पिटल ले जाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी। लोएला के पिता एक्टर जॉन मिशी ने कहा कि सियोन की वजह से हमें पूरी जिंदगी लोएला के बिना गुजारनी होगी, हम बाद दुखी हैं और उसके लिए कड़ी सजा की मांग करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो