scriptरेफरेंडम 2020: US में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने खालिस्तान समर्थकों को बताया पाक का एजेंट | Referendum 2020 Harshvardhan Shringla say Khalistan supporter Pak agen | Patrika News

रेफरेंडम 2020: US में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने खालिस्तान समर्थकों को बताया पाक का एजेंट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 02:14:20 pm

Submitted by:

Dhirendra

रेफरेंडम 2020 एक बोगस मुद्दा
खालिस्‍तान समर्थकों को पाक दे रहा है हवा
सिख समुदाय का नाममात्र का समर्थन हासिल

khalistan2.jpg
नई दिल्‍ली। अमरीका में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि भारत से दुश्‍मनी रखने वाला हमारा एक पड़ोसी इस मुद्दे को हवा दे रहा है। उन्‍होंने खालिस्‍तान समर्थकों द्वारा पंजाब प्रांत को लेकर जारी जनमत संग्रह 2020 की मांग को एक बोगस मुद्दा करार दिया है।
पाक का एजेंडा है जनमत संग्रह 2020

अमरीका में भारतीय राहदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने रेफरेंडम 2020 के कर्ताधर्ताओं को पाकिस्तान का एजेंट करार दिया है। उन्होंने कहा कि ये लोग हमारे पड़ोसी द्वारा समर्थन पाते हैं जो हमेशा से हमारे खिलाफ रहा है, ये लोग उसी देश के एजेंट है, ये लोग झूठा एजेंडा और प्रोपगैंडा फैलाते हैं।
राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने कहा कि जनमत संग्रह को हवा देने वालों को अपने समुदाय का नाममात्र का समर्थन हासिल है। उन्होंने कहा कि ये लोग बेचैन हो रहे हैं और आतंकवाद की ओर कदम बढ़ा रहे हैं।
बता दें कि एक बड़े भारतीय राजनयिक ने पहली बार रेफरेंडम 2020 के खिलाफ कोई टिप्‍पणी की है। हर्षवर्धन श्रृंगला ने सिख एसोसिएशन ऑफ बाल्टीमोर गुरुद्वारा एवं सिख ऑफ अमेरिका द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत के दौरान ये बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो