WWE का ये सुपरस्टार फाइटर 10 हजार लड़कियों के साथ बना चुका है संबंध, ऐसी है लाइफस्टाइल

Kapil Tiwari

Publish: Nov, 15 2017 02:35:42 (IST) | Updated: Nov, 15 2017 02:40:27 (IST)

Miscellenous World
WWE का ये सुपरस्टार फाइटर 10 हजार लड़कियों के साथ बना चुका है संबंध, ऐसी है लाइफस्टाइल

रिक फ्लेयर ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में इस बात का खुलासा किया है। हालांकि उन्होंने बाद में अपने इस खुलासे पर अफसोस हुआ

नई दिल्ली: WWE रेसलिंग की दुनिया में महारत हासिल कर चुके कई सुपरस्टार की लाइफस्टाइल कैसी होती है, ये तो अक्सर कैमरों पर दिखाई दे ही जाता है। लेकिन कुछ फाइटर्स की लाइफस्टाइल बेहद ही चौंकाने वाली होती है, जैसे कि सुपर स्टार रिक फ्लेयर की लाइफस्टाइल को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक, जिस समय रिक फ्लेयर अपने करियर की बुलंदियों पर थे, उस समय उनके करीब 10 हजार महिलाओं से संबंध थे।

 

Ric Flair

10 हजार महिलाओं के संग बनाए संबंध
दरअसल, एक वेबसाइट ने हाल ही में द ब्लैक स्कॉर्पियन के नाम से मशहूर रिक फ्लेयर को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी, जिसमें उन्होंने बताया था जब वे करियर के टॉप पर थे, तब उनके करीब 10 हजार महिलाओं के साथ संबंध रहे। इसी को लेकर रिक का नाम नेचर ब्वॉय भी पड़ गया था। रिंग में रिक फ्लेयर को द ब्लैक स्कॉर्पियन के नाम से जाना जाता था। रेसलर फ्लेयर ने ईएसपीएन के '30 फोर 30' स्पेशल के लिए शूट की गई एक डॉक्यूमेंट्री में ये बातें कही हैं।

खुलासे के बाद हुआ अफसोस
अपने इस खुलासे का बाद में रिक फ्लेयर को अफसोस भी हुआ और उन्होंने कहा, 'अपने पोते-पोतियों को याद करके मुझे लगता है कि काश मैंने ये बात ना कही होती' हालांकि अब मैं सिर्फ एक और केवल एक को प्यार करता हूं। यहां उनका मतलब अपनी मंगेतर वेंडी बार्लो से था। इसी बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उस दौर में जब वो कहीं भी जाते थे तो वहां से ड्रिंक्स के 15 से 20 पैग पीकर ही लौटते थे और ऐसे में महिलाओं के साथ उनके संबंध स्थापित हो जाते थे।

 

Ric Flair

2008 में बने थे सोलो परफॉर्मर
आपको बता दें कि WWE के इतिहास में रिक फ्लेयर का नाम फेमस रेसलरों की सूची में लिया जाता है। अपने समय में उन्होंने कई बड़े रेसलरों को रिंग में धराशायी किया है और इसके लिए वो दो बार 'हाल ऑफ फेम' भी रह चुके हैं। उन्हें साल 2008 में पहली बार सोलो परफॉर्मर के तौर पर WWE 'हाल ऑफ फेम' बनाया गया था।

 

Ric Flair

पिता के बाद बेटी भी कर रही है रिंग में धमाल
द ब्लैक स्कॉर्पियन ने साल 2012 में रिटायरमेंट ले ली थी और उनके बाद उनकी एक बेटी भी रेसलर है और अक्सर रिंग में नजर आती हैं। रिक फ्लेयर की बेटी चार्लोट भी WWE की स्टार फीमेल रेसलर हैं। छोटे से करियर के बावजूद वो अपने पिता की तरह अपना नाम WWE की रिकॉर्ड बुक में दर्ज करा चुकी हैं। वो चार बार की वुमन चैम्पियन है, जबकि उनके पिता ने 16 बार ये कारनामा किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned