scriptइस देश का हर लड़का है Richie Rich, सोने की हैं कारें, अरब के शेखों को भी कर रखा है फेल | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

इस देश का हर लड़का है Richie Rich, सोने की हैं कारें, अरब के शेखों को भी कर रखा है फेल

7 Photos
6 years ago
1/7

इस देश के Rich Kids पालते हैं शेर, सोते हैं नोटों की गड्डियों पर अरब देशों में शेख और उनके बच्चों की लाइफ काफी रॉयल होती है। इनका रहन-सहन औरों से काफी अलग है और ऐशों आराम से भरी पड़ी है।

2/7

सोशल मीडिया पर ऐसे बच्चों ने तो उन्होंने रिच किड्स ऑफ अरब के नाम से मशहूर हैं और इन्होंने एक पेज भी बना रखा है जहां वो ऐसी फोटोज अपलोड करते हैं जिनको देख हर कोई हैरान रह जाए।

3/7

अब एक ऐसा देश सामने आया है जहां के बच्चे उनसे भी आगे निकल चुके हैं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी अय्याशी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

4/7

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर द रिच किड्स ऑफ अल्बानिया नाम से एक पेज बनाया गया है। जहां वो काफी तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं।

5/7

अलबानिया देश दक्षिण यूरोप में स्थित है। इस देश की राजधानी तिराना है। ये देश के सबसे अधिक आबादी वाला शहर और मुख्य आर्थिक और वाणिज्यिक केंद्र है।

6/7

अल्बानिया देश 28,748 स्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। 2016 के आंकड़ों के अनुसार यहां की आबादी 30 लाख है।

7/7

यहां की जीडीपी 37.923 बिलियन डॉलर है। अलबानिया के राष्ट्रपति लिर मेटा और प्रधान मंत्री एडी रामा हैं। यहां का लगभग हर बच्चा रॉयल जिंदगी जीता है। इंस्टाग्राम पर उनको बहुत लोग फॉलो करते हैं। इनके अकाउंट में साफ़ दिखता है ये कैसी जिंदिगी जीते हैं। जो लोग सपनों में देखते हैं उसे वो हकीकत में जी रहे हैं। इसको कहते हैं किस्मत का बलवान होना।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.