scriptरूस: बुजुर्ग पति ने जवान पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा, इनकार करने पर दिया तलाक | Russia: Elderly husband asked young wife for relations, on denial | Patrika News

रूस: बुजुर्ग पति ने जवान पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा, इनकार करने पर दिया तलाक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2018 10:15:12 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

पत्नी से तलाक लेने के बाद अब वे उससे भी एक साल छोटी लड़की से शादी करने वाले हैं।

rusia

रूस: बुजुर्ग पति ने जवान पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा, इनकार करने पर दिया तलाक

रूस से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक खबर के अनुसार- रूस के मशहूर एक्टर ने अपनी पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा। उसके इनकार करने के बाद एक्टर ने उसे तलाक दे दिया। खास बात यह है कि मामले में पति की उम्र 87 साल है, जबकि पत्नी मात्र 28 साल है। अब 87 वर्षीय वे एक्शटर उससे भी एक साल छोटी किसी और लड़की से शादी करने जा रहे हैं।
मालदीव: आम चुनाव से पहले सरकार ने मीडिया पर बनाया दबाव, निजी न्यूज चैनल पर लगाया जुर्माना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार- उम्रदराज पति रूस के मशहूर अभिनेता हैं। इस अभिनेता का नाम इवान किरास्को है। वे थिएटर एक्टर हैं। इसके अलावा वे 140 से ज्यादा रूसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम नतालिया है। साल 2015 में दोनों ने शादी की थी। तब से ही इस बेमेल शादी के टिकने पर सवाल उठाए जा रहे थे। अब तीन साल बाद ही यह शादी टूट गई है। मीडिया की ओर से जब इवान को शादी के टूटने के बारे में पूछा गया, तो उसने कहा कि- मैं अपनी पत्नी को कई बार संबंध बनाने को कह चुका हूं, किंतु वे हमेशा इनकार कर देती थी। इवान ने कहा कि नतालिया की बच्चे पैदा करने में कोई रुचि नहीं है और न ही मुझसे संबंध बनाने में। इस कारण हम दोनों के संबंधो में खटास आ गई।
थाईलैंड: योग गुरू पर लगे यौन शोषण के गंभीर आरोप, पुराने शिष्यों ने किया खुलासा

इवान ने इसी समय एक और खुलासा किया कि अब उसकी जिंदगी में एक और लड़की आ गई है। जो नतालिया से भी एक साल छोटी है। लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। नतालिया के बारे में इवान ने कहा कि शादी को तीन साल होने के बावजूद हम दोनों में बहुत कम बार संबंध बने। एक मीडिया रिपोर्ट में उन्होंने कहा कि वे अपने जीवन में बच्चे चाहते थे। किंतु नतालिया ने ऐसा नहीं होने दिया।
इराक पर हमले की कोशिश की तो ईरान पर अमरीका करेगा बड़ी कार्रवाई

उन्होंने बताया कि अब उनकी जिंदगी में यूलिया है। एक मीडिया रिपोर्ट में के बारे में लिखा गया है। रिपोर्ट में यूलिया ने कहा है कि वे इवान से प्यार करती हैं। अपने प्यार की वजह वे इवान के अभिनय को बताती हैं। उनका कहना है कि जब से उन्होंने इवान का अभिनय देखा है तब से वह उनके प्रेम में पागल हैं। यूलिया ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं। पहली बार उनसे मिलते ही मैं समझ गई थी कि उन्हें मेरे प्यार की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो