scriptमोबाइल पर बात करते-करते स्कूटर चला रहा शख्स, फिर जो हुआ वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा! | scooter rider falls right in massive sinkhole opens up on road | Patrika News

मोबाइल पर बात करते-करते स्कूटर चला रहा शख्स, फिर जो हुआ वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा!

Published: Aug 19, 2017 10:51:48 am

Submitted by:

राहुल

कान में इयरफ़ोन लगा कर चलना किसी के लिए भी कितना घातक साबित हो सकता है इस बात का अंदाजा हम सभी को है…

massive sinkhole opens up
मोबाइल पर बात करते करते सड़क पर चहल कदमी करना और बिना गौर किये चलना खुद के लिए तो दोषपूर्ण होता ही है लेकिन ये कभी-कभी दूसरों के लिए भी हानिकारक साबित हो जाता है। ऐसी ही एक मामले से जुड़ा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
कान में इयरफ़ोन लगा कर चलना किसी के लिए भी कितना घातक साबित हो सकता है इस बात का अंदाजा हम सभी को है लेकिन फिर भी कुछ लोग इस आदत या लापरवाही से बाज नहीं आते और खुद के नुकशान के साथ-साथ दूसरों का भी नुकशान कर बैठते हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रही महिला ने भी कुछ ऐसा ही किया।
चीन का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चीन की एक न्यूज वेबसाइट के फेसबुक पेज पर साझा किए गए इस विडियो में दिख रहा है कि एक स्कूटर सवार किस तरह फोन पर लगा हुआ था और इस बीच यो सड़क पर बने बड़े गड्ढे में जा गिरा।
18 सेकंड का यह वीडियो चीन के ग्वांगशी शहर का बताया जा रहा है जहाँ एक सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस जाता है। थोड़ी देर बाद एक स्कूटर सवार उधर से गुजरता है जिसका ध्यान अपने फोन पर है। इस कारण वह आगे धंसी हुई सड़क पर ध्यान नहीं देता और स्कूटर सहित सीधे जाकर उसमें गिरता है।
हालांकि इस दुर्घटना में स्कूटर सवार को ज्यादा चोट नहीं आई और कुछ देर बाद वह 6 फीट गहरे गड्ढे से बाहर निकल आता है। यह पूरा मामला वहां लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो