scriptप्रमोशन के बाद गायब हुआ नेवी ऑफिसर, कोस्ट गार्ड्स ने शुरू किया बचाव अभियान | Seaman goes missing right after promotion | Patrika News

प्रमोशन के बाद गायब हुआ नेवी ऑफिसर, कोस्ट गार्ड्स ने शुरू किया बचाव अभियान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2019 11:52:04 am

नेवी ऑफिसर का कुछ दिन पहले ही प्रमोशन हुआ था

seaman missing

प्रमोशन के बाद गायब हुआ नेवी ऑफिसर, कोस्ट गार्ड्स ने शुरू किया बचाव अभियान

मनीला। प्रमोशन के बाद एक नेवी ऑफिसर अचानक गायब हो गया। 33 साल का डोमिनोर फ्यूर्टेस नामक नेवी मैन 15 जनवरी से लापता बताया जा रहा है। इस नेवी ऑफिसर का कुछ दिन पहले ही प्रमोशन हुआ था। फिलीपीन कोस्ट गार्ड ने उसे खोजने के लिए खोज और बचाव अभियान शुरू कर दिया है। फिलीपींस मीडिया की खबरों में बताया गया है कि उत्तरी मिंडानाओ में फिलीपीन कोस्ट गार्ड ने 15 जनवरी से लापता एक सीमैन की तलाश के लिए खोज और बचाव अभियान शुरू कर दिया है।

जेल में बंद नवाज शरीफ की हालत गंभीर, सरकार का दावा- ऑल इज वेल

गायब हुआ नेवी मैन

33 साल के डोमिनोर फ्यूर्टेस को एमवी ग्रांडे मानक जहाज में 15 जनवरी को दोपहर 3 बजे के बाद कहीं नहीं देखा गया। उस दिन ही उन्हें प्रमोशन देते हुए जहाज का कप्तान बनाया गया था। एमवी ग्रांडे प्रोग्रेसो ब्राजील से लौह अयस्क ले जाने वाला एक मालवाहक जहाज है। इस समय यह जहाज फिलीपीन सिंटर कॉर्पोरेशन के बंदरगाह पर डॉकिंग के लिए इंतजार कर रहा है। जहाज के सुरक्षा कर्मचारी ने कहा कि उन्होंने जहाज को ऊपर से नीचे तक और बाएं से दाएं हर जगह खोजा। लेकिन नव नियुक्त कैप्टन का कुछ भी पता नहीं चला। उन्होंने इसकी पुष्टि की कि सम्भव है डोमिनोर फ्यूर्टेस जहाज से गिर गया हो। उनके परिवार ने राष्ट्रीय जांच ब्यूरो की मदद मांगी है। फिलीपींस मीडिया की खबरों में कहा गया है कि मामले के हल होने तक यह पोत फिलीपींस नहीं छोड़ेगा। फिलीपीन कोस्ट गार्ड ने मिस्टिम ओरिएंटल के साथ तटीय समुदायों को भी गायब हुए नेवी मैन के बारे में कोई सूचना मिलने पर आगे भेजने का आग्रह किया है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो