scriptलड़की के प्यार में डूबे शेख ने मिनटों में उड़ा दिए करोड़ों रुपये, देखें वीडियो | sheikh thrown crore of rupees on a singer | Patrika News

लड़की के प्यार में डूबे शेख ने मिनटों में उड़ा दिए करोड़ों रुपये, देखें वीडियो

Published: Jan 21, 2018 11:03:08 am

Submitted by:

Sunil Chaurasia

जी, हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। मात्र घंटे भर में इस शेख ने करोड़ों रूपए बड़ी ही आसानी से खर्च कर डालें।

sheikh
नई दिल्ली। हर देश की अपनी खासियत होती है और वहां के रहने वाले लोग भी उसे खास बनाने में एक अहम भूमिका अदा करते हैं। लेकिन बात यदि अरब के बारे में हो तो ये और भी खास हो जाता है क्योंकि खाड़ी के देश और वहां के लोग जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार तो एक वीडियो के चलते ये और ज़्यादा सुर्खियों में है। दरअसल अरब का एक शेख इस वीडियो में एक लेडी सिंगर की खूबसूरती पर इस कदर फिदा हुआ कि केवल एक घंटे में ही करोड़ों रुपए उड़ा दिए। जी, हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। मात्र घंटे भर में इस शेख ने करोड़ों रूपए बड़ी ही आसानी से खर्च कर डालें।
अपने इस काम के चलते ही इस शेख का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जब इस वायरल वीडियो की सच्चाई की जांच की गई तो इसमें देखा गया कि इसमें एक खूबसूरत युवती गाना गा रही है। और वहां मौजूद एक शेख गाना गा रही इस युवती पर नॉनस्टॉप नोटों की बारिश कर रहा है। रुपयों का बेवजह उड़ता हुआ ये नज़ारा वाकई में देखने लायक है। ये नजारा देखकर कोई भी हक्का-बक्का रह जाएगा। यकीनन तौर पर इस वीडियो में नजर आ रही सिंगर ने इससे पहले कभी अपने कदमों में इतनी दौलत पड़ी नहीं देखी होगी और तभी वह गाते-गाते बीच में रुककर-रुककर माइक नीचे करके अचानक खड़ी हो जा रही थी और तो और इस वीडियो में सिंगर कहीं-कहीं असहज स्थिती में भी दिखाई पड़ती है। लेकिन शेख का रूआब सातवें आसमान पर ही रहा।
वह अपने नौकरों को आंखों से एक इशारा करता है और नोटों का बंडल हाजिर हो जाता है। शेख के नौकर उसे नोटों के बंडल लाकर थमाते जाते हैं और वो लगातार बारी-बारी करके नोट लुटाता रहता है। तकरीबन तीन मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शेख लगातार अपने करीब खड़ी सिंगर पर नोटों की बारिश करता ही जाता है। एक बार के लिए भी ऐसा नहीं लगता कि शेख के पैसे खत्म हो गए। क्योंकि शेख फिर से अपने नौकर को इशारा करता और वह फिर से नोटों के बंडल लेकर हाजिर हो जाता है। इस वीडियो को देखकर यहीं लगता है कि दुनिया में लोगों के शौक अजीब ही होते है और उनके शौक का कोई अंदरज़ा लगाया नहीं जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो