जिस वक्त कमरे में इस बच्चे का हुआ वीडियो शूट, उस समय था किसी शैतानी परछाई का साया

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है, आईने में जिसकी छवि उससे ज्यादा तेजी से गायब होती दिखाई दे रही है। बता दें कि ये वीडियो सैन एंटोनिओ की है।

नई दिल्ली। इस वीडियो को देखने के बाद शायद पहली बार में कोई भी नहीं जान पाएगा कि आखिर इसमें कुछ चौंकाने वाला है क्या? तो आपको हम बता दें कि ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिमाग चकरा जाएगा।

मेक्सिको के ग्वादलजारा में खुले में शारीरिक संबंध बनाने को मिली कानूनी मान्यता, लोगों की थी मांग

बार-बार देखने के बाद समझ में आएगा वीडियो

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है, आईने में जिसकी छवि उससे ज्यादा तेजी से गायब होती दिखाई दे रही है। बता दें कि ये वीडियो सैन एंटोनिओ की है।

जिसने भी देखा, उसके छूट गए पसीने

वीडियो में दिखाई दे रहे बच्चे की मां ने इसे शूट किया। लेकिन वीडियो देखकर उनके भी पसीने छुट गए। उन्होंने ही सोशल मीडिया पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को शेयर किया। उन्होंने लिखा 'क्या सिर्फ मुझे ही ऐसा महसूस हो रहा है कि बच्चे की छवि उससे पहले गायब हो रही है। उन्होंने कहा जितनी बार भी ये वीडियो देख रही हूं, मेरा पागल हो रही हूं।

सोशल मीडिया पर 3 मिलीयन से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

आपको बता दें कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे ट्विटर पर 3 मिलीयन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और इसे 109,00 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है।

कमरे में किसी शैतानी रूह की है आशंका

हालांकि वीडियो को पोस्ट करने के अगले दिन उस महिला ने आशंका जताई कि संभवत: ये आईने, कैमरे और उसके बैठने के स्थान के एंगल की वजह से हुआ था। कहा तो ये भी जा रहा है कि जिस वक्त ये वीडियो शूट किया गया, उस समय कमरे में किसी शैतानी परछाई का साया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned