scriptजिस वक्त कमरे में इस बच्चे का हुआ वीडियो शूट, उस समय था किसी शैतानी परछाई का साया | Shocking moment boy's reflection moves faster than him Viral on Social Media | Patrika News

जिस वक्त कमरे में इस बच्चे का हुआ वीडियो शूट, उस समय था किसी शैतानी परछाई का साया

Published: Aug 24, 2018 06:23:51 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है, आईने में जिसकी छवि उससे ज्यादा तेजी से गायब होती दिखाई दे रही है। बता दें कि ये वीडियो सैन एंटोनिओ की है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। इस वीडियो को देखने के बाद शायद पहली बार में कोई भी नहीं जान पाएगा कि आखिर इसमें कुछ चौंकाने वाला है क्या? तो आपको हम बता दें कि ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिमाग चकरा जाएगा।
मेक्सिको के ग्वादलजारा में खुले में शारीरिक संबंध बनाने को मिली कानूनी मान्यता, लोगों की थी मांग

बार-बार देखने के बाद समझ में आएगा वीडियो

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है, आईने में जिसकी छवि उससे ज्यादा तेजी से गायब होती दिखाई दे रही है। बता दें कि ये वीडियो सैन एंटोनिओ की है।
जिसने भी देखा, उसके छूट गए पसीने

वीडियो में दिखाई दे रहे बच्चे की मां ने इसे शूट किया। लेकिन वीडियो देखकर उनके भी पसीने छुट गए। उन्होंने ही सोशल मीडिया पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को शेयर किया। उन्होंने लिखा ‘क्या सिर्फ मुझे ही ऐसा महसूस हो रहा है कि बच्चे की छवि उससे पहले गायब हो रही है। उन्होंने कहा जितनी बार भी ये वीडियो देख रही हूं, मेरा पागल हो रही हूं।
सोशल मीडिया पर 3 मिलीयन से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

आपको बता दें कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे ट्विटर पर 3 मिलीयन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और इसे 109,00 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है।
कमरे में किसी शैतानी रूह की है आशंका

हालांकि वीडियो को पोस्ट करने के अगले दिन उस महिला ने आशंका जताई कि संभवत: ये आईने, कैमरे और उसके बैठने के स्थान के एंगल की वजह से हुआ था। कहा तो ये भी जा रहा है कि जिस वक्त ये वीडियो शूट किया गया, उस समय कमरे में किसी शैतानी परछाई का साया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो