scriptअमरीका: दक्षिणी कैरोलिना स्थित एक बार में गोलीबारी से 2 की मौत, 4 घायल | Shooting in a Bar in South Carolina, 2 People Killed and 4 Injured | Patrika News

अमरीका: दक्षिणी कैरोलिना स्थित एक बार में गोलीबारी से 2 की मौत, 4 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2020 01:51:53 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Firing in America: साउथ कैरोलिना में एक बार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया
लौरेन बेकर ने कहा कि फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है

Firing in South carolina

Firing in South carolina

वाशिंगटन। अमरीका ( America ) में सख्त कानूनी व्यवस्था होने के बावजूद भी गोलीबारी ( Firing ) जैसे घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दिन किसी न किसी राज्य से ऐसी भयावह घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामले ने एक बार सबको हिलाकर रख दिया।

अमरीका के साउथ कैरोलिना प्रांत ( South carolina ) में एक बार में गोलीबारी ( Firing in Bar ) की घटना को अंजाम दिया गया है। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

अमरीका: गोलिबारी करने वाले बदमाश से मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मियों की मौत

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, रविवार को प्रांतीय राजधानी कोलंबिया से लगभग एक घंटे की दूरी पर स्थित हार्स्टविले में मैक्स लाउंज में गोलीबारी की घटना हुई।

हार्स्टविले पुलिस विभाग ने कहा कि दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और घायलों का स्थानीय अस्पतालों में इलाज चल रहा है। विभाग के प्रवक्ता लौरेन बेकर ने कहा कि फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बता दें कि इससे पहले बीते साल सितबंर में कैरोलिना में ही एक बार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए थे।

बीते सप्ताह मार्केट में हुई थी गोलीबारी

आपको बता दें कि बीते सप्ताह बुधवार को अमरीका के सिएटल के पाइक प्लेस मार्केट में गोलीबारी की एक घटना को अंजाम दिया गया था। यह घटना शाम करीब पांच बजे हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति कि मौत हो गई थी जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि भीड़ पर की हुई गोलीबारी के सिलसिले में पुलिस संदिग्ध को तलाश रही है। पुलिस ने लोगों को इलाके से बाहर रहने और एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में सबवे स्टेशन बंद करने का आदेश दिया थे।

अमरीका: नए साल पर दहला वर्जीनिया, हुक्का-बार के अंदर फायरिंग में 7 घायल

चश्मदिदों के हवाले से सिएटल टेलीविजन स्टेशन कोमो-टीवी ने बताया था कि मार्केट में किसी बात को लेकर दो लोगों के बीच बहस हो गई थी, जिसके बाद बात बढ़ गई कि वे दोनों सड़क पर आ गए और एक-दूसरे पर बंदूक तान दी। कुछ देर बाद गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें 40 से 50 साल की उम्र की एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए जिसमें 9 साल का एक बच्चा भी शामिल है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो