scriptपोस्टमार्टम के लिए गई थी डेड बॉडी अचानक लेने लगी खर्राटे | Suddenly Dead body was taking snoring | Patrika News

पोस्टमार्टम के लिए गई थी डेड बॉडी अचानक लेने लगी खर्राटे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2018 11:56:03 am

Submitted by:

Ravi Gupta

घंटों पहले ही 3 डॉक्टर इस शख्स को मृत घोषित कर चुके थे

deadbody
नई दिल्ली। स्पेन में एक अजीबोगरीब घटना हुई है। एक स्पैनिश कैदी जिसे कुछ घंटों पहले ही मरा हुआ घोषित किया जा चुका था, अचानक से खर्राटे लेने लगा। जैसे ही उस डेडबॉडी ने खर्राटे लेना शुरू किया सबकी सांसे एकदम अटक गई, सब डर गए। बॉडी पोस्टमार्टम के लिए गई हुई थी तभी वह एकदम से खर्राटे लेने लगी। जिस शख्स की डेडबॉडी थी उसका नाम गोंजालो मोटोया जिमेनेज है। वह स्पेन की जेल में पिछले कुछ समय से बंद था।
वहां की एक लोकल रिपोर्ट के मुताबिक जब जेल के अधिकारियों ने देखा कि गोंजालो मोटोया जिमेनेज सुबह से लेकर नहीं उठा तो उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। वहां 3 डॉक्टर्स ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। वहां की लोकल मीडिया ने इस बात को दिखाया है कि डॉक्टर्स उसे कई घंटों पहले ही मृत घोषित कर चुकें थे। इसके बाद गोंजालो मोटोया जिमेनेज की बॉडी को बैग में डालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जहां उसकी खर्राटों की आवाज आने लगी। गोंजालो मोटोया जिमेनेज के रिश्तेदारों का कहना है कि बॉडी पर पोस्टमार्टम के निशान भी हैं। पोस्टमार्टम वालों ने गोंजालो मोटोया जिमेनेज का शरीर खोल दिया था।
गोंजालो मोटोया जिमेनेज के खर्राटे लेने के बाद उसे तुरंत इमरजेंसी रूम में ले जाया गया। अभी वह आईसीयू में ही लेकिन इस मामले को डॉक्टर्स और प्रशासन की बहुत बड़ी चूक के रूम में देखा जा रहा है। स्पेन के एक अखबार El Espanol ने सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर मौत नहीं हुई थी तो उसे मृत घोषित क्यों किया गया?

ट्रेंडिंग वीडियो