महिला ने अपने बेडरूम में ली सेल्फी, लेकिन कैद हो गया कुछ ऐसा कि छोड़नी पड़ी नौकरी!

By: राहुल

Published: 18 Aug 2017, 09:48 AM IST

विश्‍व की अन्‍य खबरें
1/4

किसी इंसान को अपनी एक तस्वीर लेना और उसके बाद उसे सोशल नेटवर्किंग साईट में पोस्ट कर देना कितना भारी पड़ सकता है ये आज आप इस खबर को पढने के बाद जान जायेंगे। लोगों ने एक महिला की तस्वीरों पर इतनी आपत्ति जताई कि मजबूरन उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

अमरीका के बक्स शहर की रहने वाली एक महिला को अपनी तस्वीर सोशल साइट्स पर पोस्ट करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी नौकरी तक गंवानी पड़ी। 30 वर्षीय लिडा फर्ग्यूसन पेशे से एक टीचर हैं और इस मामले से पहले ओउसालेल स्कूल में पढ़ाती थीं। हाल ही में लिडा ने अपनी बेडरूम सेल्फी इंटरनेट पर पोस्ट की थी, जिसके कारण स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था, लेकिन उन्होंने अब अपनी नौकरी छोड़ दी।

बचाव में उतरे छात्र-
मामला इतना ज्यादा तूल पकड़ गया कि उन्हें अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। हालांकि नौकरी छोड़ने के बाद छात्र उनके बचाव में उतर गए थे। छात्रों ने उनके समर्थन में 'Get Miss Ferguson Back' नाम से एक याचिका भी लॉन्च किया था। छात्रों का कहना था कि वो काफी इंटेलीजेंट शिक्षक हैं और उन्हें तुरंत वापस बुलाया जाए।

मामला इतना ज्यादा तूल पकड़ गया कि उन्हें अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। हालांकि नौकरी छोड़ने के बाद छात्र उनके बचाव में उतर गए थे। छात्रों ने उनके समर्थन में 'Get Miss Ferguson Back' नाम से एक याचिका भी लॉन्च किया था।

तीन बच्चों की मां लिडा इस स्कूल में काफी समय से पढ़ा रही थीं. हाल ही में उन्होंने अपने बैडरूम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थीं।

स्कूल स्टाफ को पसंद नहीं आई तस्वीर-
लेकिन स्कूल के सीनियर स्टाफों को उनकी फोटो पसंद नहीं आई और लिडा को ये कहते हुए स्कूल से सस्पेंड कर दिया कि उनकी फोटो काफी उत्तेजक है। हालांकि, लिडा ने सोशल साइट पर अपनी सफाई में कहा था कि फोटो में ऐसा कुछ भी खराबी नहीं है, जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned