script

इन खूबसूरत लड़कियों की फोटो के पीछे छिपा है डरावना सच, जानने के बाद घरों से आती हैं चीख

Published: Feb 15, 2018 04:57:15 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

कैमरे से फोटो क्लिक करने के बाद जब लड़कियों ने कैमरे में ही फोटो देखा तो फोटो में उनके पीछे एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा था।

scotland
नई दिल्ली। यह फोटो देखने में तो आपको बिल्कुल सामान्य सी लग रही होगी, लेकिन आपने यदि इस फोटो में छिपी एक रहस्यमयी चीज़ के बारे में जान लिया तो आज रात आपको सपने में ज़रूर डरावने सपने आ सकते हैं। इस फोटो के बारे में जानने के बाद कई लोगों की तो चीख निकली तो वहीं कई लोगों की रात खराब हो गई। पूरा मामला स्कॉटलैंड के आर्गिल नामक जगह का है। यहां लड़कियों का एक ग्रुप हैंगआउट के लिए पहुंचा था। पार्टी के लिए लड़कियों ने एक शानदार नज़ारे वाले तालाब के किनारे को चुना था।
दिखने में बेहद हसीन दिखने वाला वो तालाब का किनारा कुछ देर बाद इतना भयानक नज़ारा दिखाने वाला था, किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। बता दें कि जब लड़कियों का ग्रुप तालाब के पास खड़े होकर फोटो क्लिक करा रहा था तो वहां एक डरावना वाक्या देखने को मिला। बता दें कि कैमरे से फोटो क्लिक करने के बाद जब लड़कियों ने कैमरे में ही फोटो देखा तो फोटो में उनके पीछे एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा था। फोटो में बच्चा छिपकर कैमरे की ओर झांक रहा था। लेकिन जब लड़कियां वहां बच्चे को देखने के लिए पहुंचीं तो वहां कोई भी नहीं था।
ये सब देखने के बाद सभी लड़कियों चीखने-चिल्लाने लगीं। उसके बाद वो सभी लड़कियां पास के गांव पहुंची और लोगों को बच्चे के बारे में बताया। फिर गांव वालों ने लड़कियों से जो बात बताई, लड़कियां बिना कुछ सोचे-समझे में नौ दो ग्यारह हो गईं। बता दें कि गांव वालों ने लड़कियों को बताया था कि फोटो में दिखने वाला बच्चा नींद में चलता हुआ उस तालाब में डूबकर मर गया था। जिसके बाद उस तालाब के पास लोगों ने आवा-जाही रोक दी थी। स्थानीय रिपोर्ट्स की मानें तो तालाब के पास बच्चे को मरने के बाद भी कई बार देखा जा चुका है।
scotland

ट्रेंडिंग वीडियो