scriptहैवानियत की सारी हदें की पार, जब ज़ायके के लिए किया मासूमों का कत्ल | This Chinese man eats human fetus | Patrika News

हैवानियत की सारी हदें की पार, जब ज़ायके के लिए किया मासूमों का कत्ल

Published: Feb 02, 2018 05:44:05 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

इस शख्स का नाम झू यू है और उसने एजेंसी के सामने इस बात का खुलासा किया कि वो एक आर्टिस्ट है

baby
नई दिल्ली। कहा जाता है कि शिशुओं और फूलों से जिसको प्यार नहीं होता वो इंसान कहलाने के लायक नहीं। बात अगर जानवरों क ी जाएं तो इन्हें भी बच्चों से काफी प्रेम होता है और इस बात का उदाहरण हमें कई बार देखने को मिला है। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है वैसे-वैसे इंसान में दया की भावना कम होती जा रही है और वो कु्रर होता जा रहा है।
इंसान की कु्ररता का सबूत हमें इस बात से ही मिल जाता है जब वो अपने जायके के लिए इंसान के भू्रण तक को खा सकता है। जी, हां इस निमर्म कृत्य का उदाहरण हमें चीन में देखने को मिला। चीन का ये शख्स दुनिया भर में काफी वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद सबका यहीं सवाल है कि आखिर एक इंसान ऐसा कैसे कर सकता है? आपको बता दें कि चाइना में इंसान के भू्रण को काफी पसंद किया जाता है। रेस्टोरेंट इन भू्रणों को करीब 50 से 70 डॉलर की लागत से अस्पतालों से खरीदते हैं।
fetus
भू्रण को यहां लोग बड़े ही चाव के खाते हैं. खासतौर पर तंदूर किए हुए और सूप में इन भू्रणों का इस्तेमाल ज्य़ादा किया जाता है। इस बात का खुलासा जब दुनिया के सामने किया गया तो काफी विवाद हुआ और इन विवादों के चलते दुनिया की कई बड़ी जांच एजेंसियां इस शख्स की तलाश करने लगी। इस शख्स का नाम झू यू है और उसने एजेंसी के सामने इस बात का खुलासा किया कि वो एक आर्टिस्ट है और उसका आर्ट है इंसान के मीट को खाना और उसने इस आर्ट को बनाने के लिए कई बार मेडिकल स्कूल से भू्रण चोरी किए।
इस व्यक्ति के इस खुलासे के बाद लोगों का तो ये तक मानना है कि ऐसा कोई सामान्य दिमाग वाला इंसान नहीं कर सकता है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस व्यक्ति की काफी आलोचना की और तो और कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि कोई इन्सान इस काम को नहीं कर सकता है, ऐसा करना किसी हैवान के लिए ही संभव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो