scriptये है दुनिया का सबसे क्यूट वीडियो, शर्त लगा लीजिये आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे! आ जाएगा इस मासूम बच्ची पर प्यार | This Cute Girl Does Not Want To Stop Crying | Patrika News

ये है दुनिया का सबसे क्यूट वीडियो, शर्त लगा लीजिये आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे! आ जाएगा इस मासूम बच्ची पर प्यार

Published: Oct 04, 2017 03:33:31 pm

Submitted by:

राहुल

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिन्हें देखकर आपके होठों पर मुस्कान आ गई हो या आपकी हंसी छूट गई हो…

Cute Girl Does Not Want To Stop Crying
सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिन्हें देखकर आपके होठों पर मुस्कान आ गई हो या आपकी हंसी छूट गई हो। खासतौर पर मासूम से क्यूट बच्चों के वीडियो, जिन्हें देखते ही आप कुछ समय तक अपने सभी दुःख-दर्द को भुला देते हैं। लेकिन आज हम आपको जिस मासूम और क्यूट बच्चे का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, यकीन मानिये वो आपका दिन बना देगा। इसके बाद अगर आपसे यह पूछा जाए कि दुनिया का सबसे क्यूट वीडियो कौन है तब शायद आप इसी वीडियो का नाम लें, जो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं।
Cute Girl Does Not Want To Stop Crying
इस वीडियो में आप एक मासूम बच्ची को रोते हुए देख सकते हैं लेकिन बच्ची के रोने के स्टाइल की वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बच्ची की उम्र महज 2 साल बताई जा रही है। वीडियो एक घर में फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मां अपनी रोती हुई बच्ची को चुप कराने की कोशिश कर रही है लेकिन आप देख सकते हैं कि वो चुप होने का नाम ही नहीं ले रही, बल्कि उल्टा मुंह से आंखों पर थूक लगाकर अपनी मां को अपने झूठे आंसू दिखा रही है। उसके रोने का स्टाइल इतना क्यूट है कि आप देखते ही रह जाएंगे।
Cute Girl Does Not Want To Stop Crying
अब बच्ची की ऐसी शरारत देख दुनिया का कौन सा ऐसा इंसान होगा जिसके होठों पर मुस्कान न तैर जाए, आखिर सवाल बच्ची की क्यूटनेस और उसकी शरारतों का है।

https://twitter.com/shanghaiist/status/911242255352188930?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि रोने की एक्टिंग करते हुए यह बच्ची दुनिया की सबसे क्यूट बच्ची लग रही है या नहीं? जबाब आपने ही देना है! यह वीडियो चीन के शंघाई प्रान्त का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही इस वीडियो ने अपना धमाल दिखाना शुरू कर दिया, जो अब तक जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो