script

सालों तक जारी रखा ये कारनामा, अब मिली है शोहरत

Published: Jan 10, 2018 02:39:11 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

क्रिस्टीना टेलर जो कि करीब तीन सालों से अपने हाथ के नाखूनों को नहीं काटा है जिसके चलते उसके नाखून कई इंच लंबे हो गए है।

followers
नई दिल्ली। इंसान में यदि कोई चीज़ सबसे ज्य़ादा खतरनाक होता है तो वो है उसके अजीबोगरीब शौक जिसके चलते या तो वो खामियाज़ा भुगतता है या तो उसके साथ में रहने वाले व्यक्ति। ये शौक इतने अजीब हो सकते है जिनके बारे में सोचना भी मुश्किल हो सकता हैं जी हां अब आप इस मैडम के कारनामें को ही ले लीजिए इनके शौक के चलते मैडम सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। हम जानतें है कि लड़कियों को अपने नाखूनों को बढ़ाने और उन्हें सजाने का बहुत शौक होता है लेकिन इस लड़की के नाखून इतने ज्य़ादा लंबे है कि लोग देखकर हैरान है।
followers
ये है साइमन क्रिस्टीना टेलर जो कि करीब तीन सालों से अपने हाथ के नाखूनों को नहीं काटा है जिसके चलते उसके नाखून कई इंच लंबे हो गए है। क्रिस्टीना का कहना है कि ये उसकी तीन सालों का मेहनत है। क्रिस्टीना अपने इन लंबे नाखूनों पर तरह-तरह के नेल आर्टस बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालती है। क्रिस्टीना के इन कारनामों के चलते वर्तमान समय में इंस्टाग्राम में उसके 12 हज़ार से ज्य़ादा फॉलोअर्स है और ये सभी फॉलोअर्स क्रिस्टीना के नाखून और उन पर किए नेल आर्ट के कायल है। अपने इसी काम के चलते क्रिस्टीना अभी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।
followers
क्रिस्टीना जब अपने नाखूनों को किसी डार्क कलर के नेलपेंट से रंगती है तो ये किसी हॉरर मूवी के डरावने भूतों से कम नहीं लगते। हालांकि क्रिस्टीना को अपने इन बढ़े हुए नाखूनों से कोई भी दिक्कत नहीं है बल्कि वो तो इससे काफी खुश है और घंटो अपने नाखूनों को संवारने के काम में निकाल देती है और अब तो आलम ये है कि दुनियाभर में इसी के चलते क्रिस्टीना काफी फेमस हो गई है। इसे देखते हुए हम तो यहीं कह सकते है कि अगर किसी शौक के चलते आपको लोग जानने लगे तो फिर उसमें बुरा ही क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो