scriptपार्क में खड़े होकर कपल ने खिंचवाई तस्वीर, लेकिन इस तस्वीर को देख कर लाखों लोग हो चुके हैरान! क्या आपको समझ में आया? | this gorgeous couple mind bending photo baffled many peoples | Patrika News

पार्क में खड़े होकर कपल ने खिंचवाई तस्वीर, लेकिन इस तस्वीर को देख कर लाखों लोग हो चुके हैरान! क्या आपको समझ में आया?

Published: Aug 18, 2017 12:31:00 pm

Submitted by:

राहुल

इस फोटो को शेयर करने के बाद कहा जा रहा है कि इस फोटो में एक चीज कुछ खास है और इसको पकड़ने की चुनौती दी जा रही है

mind bending photo baffled
कभी-कभी कुछ तस्वीरें लोगों के लिए असमंजस की स्थिति पैदा कर देती हैं। अब आप इसी तस्वीर को ले लीजिये, इस जोड़े की तस्वीर दुनिया भर में बवाल मचा रही है। आप गौर से देखने के बाद भी शायद इस तस्वीर में छिपी उस गहराई को नहीं पकड़ पाएंगे, जिसकी वजह से यह वायरल हो रही है।
इस फोटो को सोशल साइट पर शेयर करने के बाद कहा जा रहा है कि इस फोटो में एक चीज कुछ खास है और इसको पकड़ने की चुनौती दी जा रही है। हालांकि यह तस्वीर किस जगह की है इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।
उम्मीद है कि अब तक आपने इस फोटो की खास बात को पकड़ लिया होगा।
– इस फोटो में ऐसा कुछ ऐसा है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह सकते हैं।
– इस कपल की तस्वीर को ध्यान से देखिए।
– इन्होंने किसी पार्क में खड़े होकर यह फोटो खिंचवाई है।
– इन दोनों के कपडे भी ठीक हैं।
– इनके कपड़ों में भी ऐसा कुछ समझ में नहीं आ रहा है।
फोटो देखकर ऐसा कुछ नहीं लग रहा है कि इसको फोटोशॉप से एडिट किया गया है। अभी तक आप नहीं समझ पाए तो हम आपको बताते हैं। तस्वीर को ध्यान से देखिए।

तस्वीर में खड़ी महिला को पहली नजर में देखने के बाद यही लगा रहा कि उसने पेड़ को अपने हाथों से उठा रखा है। इस फोटो को देखने के बाद हर कोई शॉक्ड है कि आखिर ऐसा कैसे संभव हो सकता है।
आपको बता दें कि इस फोटो को देखने के बाद जो लोग समझ रहे हैं वैसा नहीं है। दरअसल, महिला ने अपने हाथ में पेड़ को नहीं पकड़ रखा है। पेड़ पूरी तरह से जमीन पर ही लगा हुआ है वो सिर्फ देखने में ऐसा लग रहा है कि महिला ने पेड़ को हाथ में पकड़ रखा है। ऐसा दिखने के पीछे की वजह ये है कि अंधेरा होने के कारण महिला के हैंडबैग, बाल और पेड़ का रंग एक ही दिख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो