scriptइस तस्वीर से मचा हुआ है बवाल, अजीबो-गरीब वजह से दुनियाभर में वायरल हो रही है नवजात की ये तस्वीर | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

इस तस्वीर से मचा हुआ है बवाल, अजीबो-गरीब वजह से दुनियाभर में वायरल हो रही है नवजात की ये तस्वीर

3 Photos
7 years ago
1/3
बीते कुछ दिनों से सोशल साइट्स पर एक नवजात बच्चे की तस्वीर जोरों से शेयर की जा रही है। इस नवजात को जन्म के तुरंत बाद एक नर्स के हाथ में देखा जा रहा है। वहीँ इसका कैप्शन भी बेहद मजेदार दिया गया है। तस्वीर को शेयर करते समय उसके कैप्शन में लिखा गया है कुछ लोग फेसबुक पर फोटो डालने के लिए काफी जल्दी में रहते हैं। अब आप शायद इस तस्वीर में छुपी सच्चाई को अभी तक नहीं खोज पाए होंगे। अगर कैप्शन पर आप ध्यान दें तो शायद आपको पता लगे कि यह तस्वीर जल्दबाजी में क्लिक की गई और इसके साथ कोई बहुत बड़ी गलती भी हुई है. तो आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है!
2/3
यह है माजरा- दरअसल जिस फेसबुक पेज पर इस तस्वीर को साझा किया गया है उसका नाम है बब्स वेयरहाउस इंटरनेशनल, साथ ही तस्वीर के साथ पोस्ट करने वाले यूजर ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है- कुछ लोग फेसबुक पर फोटो डालने के लिए काफी जल्दी में रहते हैं। जैसा कि तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक नर्स कुछ मिनट पहले ही पैदा हुए बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रही है। यहाँ तक तो सब कुछ ठीक ठाक था लेकिन जैसे ही ये तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की, लोगों की नजरें बच्चे और नर्स से हटकर किसी और ही चीज पर टीक गई।
3/3
दरअसल, इस तस्वीर को बच्चे के पैदा होते ही तुरंत खींचा गया था। लेकिन नर्स और फोटोग्राफर दोनों बच्चे में इतना खोए थे कि उन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि पीछे बेड पर बच्चे को जन्म देने के बाद मां नीचे से न्यूड ही पड़ी हुई है। इसके बाद बिना फोटो को क्रॉप किए ही ये फोटो सोशल साईट पर शेयर कर दी गई। हैरानी की बात यह रही कि बच्चे की मां ने ही इस तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया था। मां का कहना था कि बच्चे की नानी ने इस तस्वीर को क्लिक किया था लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि पीछे उनकी बेटी बेहोश इस पड़ी थी।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.