scriptसलमान खान का यह छोटा फैन है अरबपति… बड़े-बड़े सेलेब्रिटी खिचवाना चाहते हैं फोटोज़ | This small fan of Salman Khan is a billionaire | Patrika News

सलमान खान का यह छोटा फैन है अरबपति… बड़े-बड़े सेलेब्रिटी खिचवाना चाहते हैं फोटोज़

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2017 04:05:54 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

इस लड़के की उम्र महज 15 साल है। यही नहीं उसके पास खुद का प्राइवेट जेट है

salman khan
सलमान खान , शाहरुख खान जैसी हस्तियों के साथ फोटो कौन नहीं खिचवाना चाहता। लेकिन अगर यही सेलेब्रिटी किसी एक आम इंसान के साथ फोटो खिचवाना चाहें तो? राशिद बेल्हासा 15 साल के हैं और अक्सर बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसिस के साथ फोटो खिचवाते रहते हैं। 15 साल का यह छोटा सा बच्चा एक दम रॉयल लाइफ जीता है। राशिद दुबई का रहने वाला है और उसके पास उसका खुद का पर्सनल जेट भी है। इस बच्चे को ‘मनी किक्स’ नाम से भी बुलाते हैं।
बता दें कि राशिद दुबई के कंस्ट्रक्शन बिजनेसमैन सैफ अहमद बेल्हासा के बेटे हैं। सैफ अहमद बेल्हासा अरबपति हैं और उन्होंने अपने बेटे राशिद को सारे ऐशो-आराम की सुविधाएं दी हुई हैं।

बता दें कि राशिद बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फैन हैं। यही नहीं सलमान खान जब भी दुबई जाते हैं, तो सलमान खान भी उनसे जरूर मिलते हैं। इसके अलावा अमरीका के रैपर विज खलीफा उनके दोस्त हैं। राशिद के साथ ऐसा है कि कभी-कभी उनके पास समय नहीं हो पाता इसलिए वह कई बार सेलेब्रिटी को मना कर देते हैं।
यही नहीं राशिद का ‘मनी किक्स’ नाम से उनका यूट्यूब पर चैनल भी है। इस चैनल के लाखों सबस्क्राइबर हैं। इस चैनल पर राशिद कई वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा राशिद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैं। इसके अलावा वह फैशन लाइन के सह-मालिक भी हैं। इसके अलावा राशिद एक ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर भी चलाते हैं जहां पर बैग और स्नीकर्स वगैरह मिलते हैं।

With @parishilton and @nickyhilton ❤️❤️

A post shared by MoneyKicks-We Living Life (@rsbelhasa) on

Off to France 🇫🇷🇫🇷🇫🇷

A post shared by MoneyKicks-We Living Life (@rsbelhasa) on

Denmark cruis 😎😎😎

A post shared by MoneyKicks-We Living Life (@rsbelhasa) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो