पाकिस्तान : सुसाइड सीन के दौरान चली असली गोली, टिकटॉक स्टार की मौत

पाकिस्तान में टिक टॉक (TikTok) पर सुसाइड सीन शूट करते हुए गलती से असली बंदूक चलन जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई।

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान में टिक टॉक (TikTok) पर सुसाइड सीन शूट करते हुए गलती से असली बंदूक चलन जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। पाक के खैबर पख्तूनख्वा के स्वात से यह सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, स्वात में एक टिकटॉक स्टार वीडियो शूट कर रहा था। वीडियो शूट करते वक्त धोखे से पिस्टल चल गई और गोली लगने की वजह से एक लड़के की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :— शुभ संकेत धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार: देश के 200 जिलों में कम हुए रोजाना केस, पॉजिटिविटी रेट में भी घटी

टिकटॉक के दौरान चली गोली
पाकिस्तानी अखबार डॉन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, एक लड़का टिकटॉक वीडियो शूटिंग कर रहा था। इस दौरान असली पिस्टल और गोली का इस्तेमाल कर रहा था। वीडियो बनाते गलती हो गया और टिकटॉक बना रहे लड़के को गोली लग गई। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की कि पीड़ित की मौत टिकटॉक वीडियो शूट करते वक्त हुई। इस दौरान उसने खुद को गोली मार ली।

यह भी पढ़ें :— Patrika Positive News: स्वयंसेवी संस्थाओं ने खोला दूसरा कोविड केयर सेंटर, 24 घंटे डॉक्टर—ऑक्सीजन सहित इलाज की सभी व्यवस्थाएं

पता नहीं था कि बंदूक में गोली है
एक चश्मदीद ने बताया कि टिकटॉक स्टार हमीदुल्लाह ने सुसाइड का वीडियो शूट करने के लिए एक पिस्टल का इंतजाम किया था। हालांकि उसको पता नहीं था कि इसमें गोली भी है। वह पास के पहाड़ पर अपने दोस्तों के साथ टिकटॉक वीडियो शूट करने गया था। गोली लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। हमीदुल्लाह के दोस्तों ने बताया कि उसने खुद सुसाइड वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक तैयार किया था। पाकिस्तानी पुलिस के मुताबिक टिकटॉक स्टार का नाम हमीदुल्लाह था। वह टिकटॉक पर सुसाइड का एक वीडियो शूट कर रहा था। इस दौरान पिस्टल चल गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned