scriptशख्स की सभी भविष्यवाणियों पर लगी मुहर, 2030 तक होंगे ऐसे बदलाव कि पलट जाएगी दुनिया की काया | time traveller passes the lie detector test | Patrika News

शख्स की सभी भविष्यवाणियों पर लगी मुहर, 2030 तक होंगे ऐसे बदलाव कि पलट जाएगी दुनिया की काया

Published: Feb 19, 2018 05:29:02 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

लाई डिटेक्टर टेस्ट में ये लड़का पास हो गया। जिसका सीधा मतलब ये है कि उसने भविष्य को लेकर जितनी भी बातें बताई वो आने वाले समय में सच होंगी।

earth
नई दिल्ली। खुद को टाइम ट्रैवेलर बताने वाला शख्स एक तरह की अग्नि परीक्षा में पास हो गया है। बता दें कि टाइम ट्रैवेलर वो होता है जो वर्तमान समय से आगे या पीछे का समय देख सकता है। ठीक इसी प्रकार इस शख्स ने भी दावा किया था कि वह अब से करीब 12 साल बाद का सफर करके आ चुका है। शख्स ने अपनी सुरक्षा के लिए नाम और चेहरा दिखाने के लिए मना किया है। शख्स का कहना है कि वो साल 2030 तक के समय को देखकर वापस आया है।
बता दें कि शख्स की इन बातों को जब लोग पागलपन समझ रहे थे तो एक बड़ा फैसला लिया गया। जिसके अंतर्गत इस शख्स का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया गया। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट में ये लड़का पास हो गया। जिसका सीधा मतलब ये है कि उसने भविष्य को लेकर जितनी भी बातें बताई वो आने वाले समय में सच होंगी।
चलिए अब आपको बताते हैं कि इस शख्स ने भविष्य को लेकर कहा क्या-क्या है-

1. साल 2028 तक मंगल ग्रह पर वैज्ञानिक शोध कर सकेंगे।
2. साल 2028 तक ट्रैवल टाइमिंग को लेकर कई कंपनियां आएंगी, जो इस पर मुहर लगा देंगी।
3. एलियंस से इंसान की बातें मुमकिन हो जाएंगी।
4. अमेरिका में होने वाले अगले राष्ट्रपति चुनाव में एक बार फिर डॉनल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनेंगे।
5. मार्टिन लूथर किंग जूनियर की पोती योलांडा रेनी साल 2030 में अमेरिका की राष्ट्रपति बनेंगी। 2030 में रेनी की उम्र महज़ 21 साल की होगी।
6. कैंसर के कई रूप हैं, जिनमें से ज़्यादातर कैंसर के पक्के इलाज की शुरुआत हो जाएगी।
7. कंपनियां पूरी कोशिश करेंगी कि इंसानी शरीर में ऐसे चिप लगा जाएंगे, जिनसे जनसंचार में काफी सहूलियत आ जाएगी। क्योंकि आने वाले समय में मोबाइल फोन के इस्तेमाल में काफी गिरावट आ जाएगी।
बता दें कि इस शख्स ने सबसे पहले साल 2017 के नवंबर में खुद को टाइम ट्रैवलर बताया था। शख्स ने ‘पैरानॉर्मल एलीट’ को इस मामले में अपना पहला इंटरव्यू दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो